ताज़ा खबर
 

TVS Jupiter: महज 3,900 रुपये में घर लायें ये शानदार स्कूटर! देती है 62 Kmpl का माइलेज

TVS Jupiter में कंपनी ने इकोनॉमी और पावर मोड दिया है, जिसका प्रयोग आप अपने ड्राइविंग एक्सपेरिएंस को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। TVS Jupiter की खरीद पर आपको महज 3.99 प्रतिशत की दर से लोन भी मिलेगा।

TVS Jupiter offer, TVS Jupiter down payment, TVS Jupiter emi, TVS Jupiter finance, TVS Jupiter price, TVS Jupiter features, TVS Jupiter mileageTVS Jupiter देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है।

TVS Jupiter Offer: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor ग्राहकों के लिए एक बेहद ही शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी बेहद कम डाउन पेमेंट पर अपनी लोकप्रिय स्कूटर TVS Jupiter को ऑफर कर रही है। इस स्कूटर के लिए आपको महज 3,900 रुपये बतौर डाउनपेमेंट देने होंगे।

इसके अलावा इस स्कूटर को फाइनेंस कराने के लिए कंपनी जीरो प्रोसेसिंग फीस का भी ऑफर दे रही है। TVS Jupiter की खरीद पर आपको महज 3.99 प्रतिशत की दर से लोन भी मिलेगा। बता दें कि, भारतीय बाजार में टीवीएस ज्यूपिटर की शुरुआती कीमत 52,645 से लेकर 59,635 रुपये तक है।

कंपनी ने इस स्कूटर में 109.7 cc की क्षमता का CVTI इंजन प्रयोग किया है। जो कि 7.88 PS की पावर और 8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन गियरबॉक्स का प्रयोग किया गया है। TVS Jupiter माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है, कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 62 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

इस स्कूटर में कंपनी ने इकोनॉमी और पावर मोड दिया है, जिसका प्रयोग आप अपने ड्राइविंग एक्सपेरिएंस को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। इसमें आपको 375mm का लेग स्पेस मिलता है जो कि आपको आरामदेह सफर प्रदान करता है। सबसे खास बात ये है कि TVS Jupiter 12 अलग अलग रंगों में उपलब्ध है ​जो आपको बेहतर चुनाव का मौका देता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield Classic नए BS-6 इंजन के साथ होगी लांच, ज्यादा माइलेज और पावर के साथ होंगे ये 5 बदलाव
2 लांच होते ही MG Hector ने मचाई धूम! बुक हो गई 12,000 यूनिट्स, जान लीजिए कितना है वेटिंग पीरियड
3 साइकिल के स्पेयर पार्ट से शुरु किया था कारोबार, आज बन गई है दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero MotoCorp! देखें ब्रिज मोहन लाल मुंजाल की कहानी