ताज़ा खबर
 

Honda Activa 6G: महज 3,200 रुपये देकर घर लाएं ये नई स्कूटर! फीचर्स हैं शानदार और देती है 10% ज्यादा माइलेज

Honda Activa 6G को कंपनी ने फीचर्स, तकनीक और अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया है। इस स्कूटर में कंपनी ने कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है जो कि इसे पिछले जेनरेशन मॉडल से बेहतर बनाते हैं।

Author Updated: January 16, 2020 1:46 PM
Honda Activa 6G का नया जेनरेशन पिछले मॉडल की तुलना ज्यादा बेहतर है।

Honda Activa 6G Discount Offer: जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्कूटर Activa 6G को बीते कल यानी 15 जनवरी को लांच किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और नए BS6 इंजन से लैस इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 63,912 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। ये नया स्कूटर पिछले जेनरेशन के 5G मॉडल के मुकाबले तकरीबन 8,000 रुपये महंगा है। लेकिन आप इस स्कूटर को महज 3,200 रुपये का डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं।

कंपनी ने इस स्कूटर को जब लांच किया जा रहा था, उस वक्त होंडा मोटरसाइकिल स्कूटर्स इंडिया के सीनियर वॉइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग यादविंदर सिंह गुलेरिया ने इसके न्यूनतम डाउन पेमेंट की घोषणा की थी। उन्होनें कहा था कि, आप इस स्कूटर को महज 5 प्रतिशत के डाउन पेमेंट पर फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा इस स्कूटर की खरीद पर आप 10,000 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं।

जहां एक तरफ दूसरी वाहन निर्माता कंपनी उंचे डाउन पेमेंट की बात करती हैं, वहीं आप इस नई Honda Activa 6G को महज 5 प्रतिशत के न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं। कंपनी ने इस स्कूटर की शुरुआती कीमत तकरीबन 64 हजार रुपये तय की है। यदि बैंक इसे एक्सशोरूम कीमत के अनुसार फाइनेंस करता है तो आपको इसका 5 प्रतिशत यानी महज, 3200 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देना होगा।

क्या होगी EMI: अब यदि इस स्कूटर के मासिक किश्त की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए EMI कैलकुलेटर के अनुसार आपको हर महीने महज 1,915 रुपये की मासिक किश्त देनी होगी। हमने इस गणना में सबसे प्रिंसिपल अमाउंट 60,000 रुपये रखा है, जो कि डाउन पेमेंट देने के बाद बचता है। वहीं ऑटो लोन की सबसे न्यूनतम ब्याज दर 9.25 % को शामिल किया गया है। कंपनी ने इस स्कीम के लिए IDFC, HDFC, ICICI जैसे बैंकों के साथ हाथ मिलाया है।

नोट: यहां पर स्कूटर के फाइनेंस और EMI के बारे में जो जानकारी दी गई है वो स्कूटर के एक्सशोरूम कीमत के अनुसार दी गई है। अलग अलग डिलरशिप और बैंकों के ब्याज दर के अनुसार इसमें भिन्नता हो सकती है। कुछ बैंक वाहन के ऑनरोड कीमत पर फाइनेंस करते हैं। इसलिए स्कूटर को फाइनेंस करवाने के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने बैंक और डिलरिशप से संपर्क जरूर करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bajaj Dominar अब होगी पहले से और भी सस्ती! आ रहा है नया 250cc अवतार, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स
2 Car Insurance Tips : वाहन खरीदते समय डीलर से नहीं है मोटर इंश्योरेंस लेना जरूरी, जबरन फोर्स करने वाले डीलर्स के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत!
3 ताइवान के राष्ट्रपति के काफिले में शामिल हुई Mahindra Scorpio, आनंद महिंद्रा ने कहा ‘गर्व की बात’