ताज़ा खबर
 

50,000 रुपए में घर ले जाएं शोरूम से नई कार, जानिए कैसे

50,000 रुपए की डाउनपमेंट देने के बाद बाकी की रकम किस्तों में जमा कर सकते हैं। इसके लिए आप 3, 4 और 5 साल के लिए किसी भी बैंक से लोन ले सकते हैं।

इनमें मारूति सुजुकी, रेनो और डैटसन की कार शामिल हैं।

आप अगर कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कार कंपनियां कारों पर ऑफर दे रही हैं। आप 50,000 रुपए तक देकर शोरूम से नई कार घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा बाकी बची हुई कीमत किस्तों में दनी होगी। दरअसल कारों पर 80 फीसदी तक फाइनेंस आसानी से हो जाता है इस तरह करीब 20 फीसदी तक की पेमेंट करके कार घर ले जा सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें केवल 50,000 रुपए तक देकर घर ले जा सकते हैं। इनमें मारूति सुजुकी, रेनो और डैटसन की कार शामिल हैं।

सबसे पहले मारूति की बात करते हैं। मारूति सुजुकी की ऑल्टो 800 को केवल 50,000 रुपए की डाउनपेमेंट करके खरीदा जा सकता है। इसकी दिल्ली में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 2.51 लाख रुपए है। इसके बाद बाकी बची हुई पेमेंट का अपनी सुविधानुसार 3-5 साल तक के लिए लोन ले सकते हैं। इसमें 800 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है। अब दूसरी कार की बात करते हैं इस लिस्ट में दूसरी कार डैटसन कंपनी की है। डैटसन रेडी-गो डैटसन की सबसे सस्ती कार है। इस कार की कीमत 2.49 लाख रुपए से शुरू होती है। इस कार को भी 50,000 रुपए की डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है। वहीं इस कार की बाकी पेमेंट EMI पर कर सकते हैं। डैटसन रेडी गो में 800CC का पेट्रोल इंजन लगा है।

इसके बाद नंबर आता है रेनो क्विड का। यह रेनो की एंट्री लेवल कार है। यह कार दो इंजन वेरिएंट में आती है। एक 800CC के इंजन के साथ और दूसरी 1,000CC के इंजन के साथ। इस कार के 800CC इंजन के साथ आने वाले वेरिएंट की कीमत 2.66 लाख रुपए से शुरू होती है। इस कार को भी 50,000 रुपए की डाउनपेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है। क्विड में 800cc का इंजन लगा है जो बेहतर माइलेज देता है, यह अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा स्पेस वाली कार है। बाकी की पेमेंट ईएमआई में कर सकते हैं। इस बात पर भी ध्यान देना होगा कि EMI आप 3, 4 और 5 साल के लिए करवा सकते हैं 50,000 की डाउनपेमेंट मॉडल के वेरिएंट के हिसाब से ऊपर नीचे आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App