ताज़ा खबर
 

Mahindra Bolero: सिर्फ 50 हजार रुपये के बजट में ले जाएं घर, इतनी देनी होगी ईएमआई

Mahindra Bolero को आप खरीदने की सोच रहे हैं तो 100 फीसदी तक फाइनेंस कराकर घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको हर महीने एक निर्धारित ईएमआई देनी होगी।

Bolero एक 7 सीटर एसयूवी कार है। (Photo-Mahindra )

अगर आपके पास कम बजट हों और नई गाड़ी भी खरीदनी है तो आपके सामने एकमात्र विकल्प लोन बचता है। अधिकतर बैंक बाइक से लेकर कार खरीदने तक के लिए लोन देते हैं।

100 फीसदी तक फाइनेंस का मौका: कुछ गाड़ियों पर तो 100 फीसदी तक लोन मिल जाता है। इन्हीं में से एक Mahindra Bolero भी है। Mahindra Bolero को आप खरीदने की सोच रहे हैं तो 100 फीसदी तक फाइनेंस कराकर घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको हर महीने एक निर्धारित ईएमआई देनी होगी। हालांकि, डाउनपेमेंट करने का फायदा ये होता है कि ईएमआई का बोझ कम हो जाता है।

यहां आपको बता दें कि Mahindra Bolero के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 8 लाख 50 हजार रुपये के करीब है। ये एक्स शोरूम कीमत दिल्ली में है। आज हम आपको बताएंगे कि 50 हजार रुपये डाउनपेमेंट करने पर Mahindra Bolero के बेस वेरिएंट के लिए कितनी ईएमआई देनी होगी।

लोन की रकम अवधि ईएमआई
8 लाख रुपये 96 माह 12,139 रुपये
8 लाख रुपये 60 माह 17,000 रुपये
8 लाख रुपये 36 माह 25, 800 रुपये

किन बैंकों से लोन: यहां बता दें कि लोन की रकम 8 लाख रखी गई है। वहीं, इसकी ब्याज दर 10 फीसदी है। अगर आप डाउनपेमेंट ज्यादा करते हैं तो ईएमआई का बोझ भी कम होगा। वहीं, अगर आप लोन चुकाने की अवधि को कम करते हैं तो आपका बोझ बढ़ेगा लेकिन जल्द से जल्द भुगतान कर सकेंगे। लोन के लिए आप एचडीएफसी बैंक, यस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से अप्लाई कर सकते हैं।

ये बैंक 100 फीसदी तक फाइनेंस करते हैं। हालांकि, ये सबकुछ बैंक के शर्तों पर निर्भर करता है। वहीं, लोन की ब्याज दर भी ग्राहक की डिटेल की जांच करता है। (सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही मारुति की कार, जानिए कितनी देनी होगी EMI)

फिर बढ़ सकती हैं कीमतें: बीते कुछ दिनों में कच्चे माल की लागत का हवाला देकर मारुति और टाटा मोटर्स ने कार के दाम बढ़ा दिए हैं। इसके बाद अब ऐसे कयास लग रहे हैं कि महिंद्रा भी गाड़ियों के दाम बढ़ा सकती है। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि स्टील के दाम में तेजी पर नजर रख रही है।

कंपनी अपने कारोबार के हितों की रक्षा के लिये कोई कदम उठाने से पहले यह देखेगी कि चीजें कहां जाकर रूकती है। आपको बता दें कि महिंद्रा ने अप्रैल में भी गाड़ियों के दाम बढ़ाए थे। अप्रैल में कीमत वृद्धि 1.8 प्रतिशत से 3 प्रतिशत के बीच रहा था। (ये पढ़ें—सिर्फ 4 लाख रुपये के बजट में Mahindra Bolero घर ले जाने का मौका)

Next Stories
1 कम बजट में आने वाली ये टॉप 3 बाइक देती हैं, 100 kmpl तक का माइलेज, देखें पूरी लिस्ट
2 देश के टॉप 3 स्कूटर, जो देते हैं 62 किलोमीटर तक की लंबी माइलेज
3 पूरे 1 लाख की बचत होगी, जब घर ले आएंगे Royal Enfield Bullet मात्र 45 हजार में, यहां है पूरी डील
ये पढ़ा क्या ?
X