ताज़ा खबर
 

Skoda ने धमाकेदार ऑफर के साथ लांच की BS6 Rapid सिडान! इस समय खरीदें कार और दिवाली में दें पैसा

BS6 Skoda Rapid में कंपनी ने न केवल इंजन अपडेट किया है, बल्कि इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं। जो कि इस कार को पिछले मॉडल से बेहतर बनाते हैं। इस कार के साथ कंपनी 6 साल की एक्सटेंडेड वारंटी पैक भी ऑफर कर रही है।

BS6 Skoda Rapid TSI Launch, BS6 Skoda Rapid Price, BS6 Skoda Rapid Features, BS6 Skoda Rapid Mileage, BS6 Skoda Rapid Changes, BS6 Skoda Rapid Offer, Skoda Buy Now Pay In Diwali OfferBS6 Skoda Rapid TSI में कंपनी ने इंजन के अलावा भी अन्य बदलाव किए हैं।

Skoda Rapid 1.0 TSi Price and Features: स्कोडा इंडिया ने आज वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से देश में अपने व्हीकल लाइन-अप को अपडेट करते हुए नई BS6 Skoda Rapid को लांच किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की शुरुआती कीमत 7.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

कंपनी ने इस कार को कुल 5 वैरिएंट्स में पेश किया है। जिसमें एक्टिव, एम्बीशन, स्टाइल, ओनिक्स और मॉटे कॉर्लो शामिल है। कंपनी ने इस कार में 1.0-लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 109bhp की दमदार पावर और 175Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

देती है इतना माइलेज: इसी इंजन का इस्तेमाल Volkswagen Polo और वेंटो में भी किया गया है। माइलेज के मामले में भी यह सिडान कार काफी बेहतर है। सामान्य तौर पर यह कार 18.97 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है। कंपनी ने इस कार में इंजन अपडेट के अलावा कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं, जो कि इसे पिछले BS4 मॉडल की तुलना में बेहतर बनाते हैं।

हुए हैं यह बदलाव: नई BS6 Skoda Rapid में कंपनी ने नए ग्रार्निश और लिप स्पॉयलर का प्रयोग किया है। इसके अलावा साइड फॉयल, ऑटोमेटिक एयर कंडीशन (AC), इलेक्ट्रॉनिक विडों, एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट और ऑटो हेडलैंप भी दिया गया है। इस कार में कंपनी ने एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), 16 इंच का एलॉय व्हील, लैदर अपहोल्सटरी, क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो डायनमिक इनसाइड मिरर, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल और 8.0 इंच का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है।

कंपनी का खास ऑफर: Skoda ने इस कार के लांच के साथ ही “बाय नॉउ पे इन दिवाली” ऑफर भी पेश किया है। इसके अनुसार यदि आप इस कार को खरीदते हैं और फाइनेंस करवाते हैं तो इसकी EMI दिवाली के समय शुरू होगी। इस कार के साथ कंपनी 6 साल की एक्सटेंडेड वारंटी पैक भी ऑफर कर रही है, जिसे कंपनी ने स्कोडा शिल्ड प्लस का नाम दिया है। जिसमें कार इंश्योरेंस और 24/7 रोड साइड एसिस्टेंस भी शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hyundai Creta से लेकर Tata Nexon तक ये हैं भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली पेट्रोल SUV, देखें क्या आपके बजट में होंगी फिट
2 महिलाओं के लिए बेस्ट है TVS की यह Scooty Zest! जल्द आ रही है BS6 अवतार में, जानें कीमत और फीचर्स से लेकर पूरी डिटेल
3 कोरोना संकट: TVS Motor का बड़ा फैसला! 6 महीने तक कंपनी काटेगी कर्मचारियों की सैलरी, जानें पूरी डिटेल