Royal Enfield जल्द लांच करेगी BS6 Interceptor और Continental GT, पहले से इतनी महंगी हो जाएंगी यह बाइक्स

हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में अपने दूसरे वाहन Himalayan को BS6 कंम्प्लाइंट कर लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 1.87 लाख रुपये से 1.91 लाख रुपये तक तय की गई है।

Royal Enfield sales, Royal Enfield sales january, Royal Enfield sales degrowth, Royal Enfield bikes, Royal Enfield bikes price, Bullet 350, Classic 350, Thunderbird 350 and Thunderbird 350 X.हाल ही में Royal Enfield ने एक बड़ा ऐलान करते हुए अपने 500cc की बाइक्स के प्रोडक्शन को बंद करने की घोषणा की है।

BS6 Royal Enfield Bikes :देश की प्रमुख परर्फोमेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने भारतीय बाजार में अपने प्रोडक्ट लाइन अप को बीएस6 से अपडेट कर ​लॉन्च करना शुरू कर दिया है। हाल ही में कंपनी ने क्लासिक 350 और हिमालयन को लॉन्च किया है। जिसके बाद अब डीलर्स ने BS6 Interceptor और Continental GT 650 मोटरसाइकिलों के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक नए मॉडल्स की कीमत बीएस4 की तुलना में लगभग 10,000-15,000 रुपये अधिक होगी।

बता दें, BS4 Interceptor की कीमतें 2.65 से लाख रुपये से शुरू होती हैं,वहीं टॉप-स्पेक इंटरसेप्टर की कीमत करीब 3 लाख रुपये हो सकती है। इसके साथ ही Continental GT 650 की कीमतों में भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। डीलर के मुताबिक बीएस6 बाइक्स अगले सप्ताह की शुरुआत में डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो जाएंगी। हालांकि इनकी डिलीवरी लॉन्च के 25 से 30 दिनों के बाद शुरू की जाएंगी।

हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में अपने दूसरे वाहन Himalayan को BS6 कंम्प्लाइंट कर लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 1.87 लाख रुपये से 1.91 लाख रुपये तक तय की गई है। बता दें, ये कीमतें हिमालयन में मिलने वाले कलर विकल्प के अनुसार तय की गई हैं।

नए अपडेटेड हिमालयन में बीएस 6 कंम्ल्पाइंट इंजन-एंड-एग्जॉस्ट का सेटअप दिया गया है। जिसमें 411cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा। जो वर्तमान मॉडल में भी मौजूद है। यह इंजन जहां पहले 24.5hp की पावर देता था वहीं अब यह 24.3hp की पावर देगा। इसके अलावा इसके टॉर्क को 32Nm समान ही रखा गया है।

Next Stories
1 Maruti Baleno को टक्कर देने आ रही है टाटा की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार Altroz, कल भारत में होगी लॉन्च! जानें फीचर्स और कीमत की पूरी डीटेल
2 Mahindra XUV300 : भारत की एक और सुरक्षित कार आई सामने Global NCAP में ​हासिल की 5 स्टार रेटिंग!
3 Royal Enfield Himalayan को टक्कर देने आ गई है KTM की 390 Adventure, देखें क्या हैं खास फीचर्स
यह पढ़ा क्या?
X