ताज़ा खबर
 

Royal Enfield की नई Classic 350 हुई पहले से और भी महंगी! जानिए BS6 सीरीज के सभी बाइक्स की कीमत

Royal Enfield ने फिलहाल अपने 350 सीसी इंजन सीरीज को ही नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट किया है। इस बाइक के साथ कंपनी 3 साल की वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस भी दे रही है। अलग अलग रंगों के अनुसार बाइक्स की कीमत भी भिन्न है।

BS6 Royal Enfield Classic 350 Signals price, Royal Enfield Classic 350 Black Stealth BS6 price, Royal Enfield Classic 350 BS6 Chrome price, Royal Enfield Classic 350 Signals price, Royal Enfield BS-VI price list, Royal Enfield BS6 new price, Royal Enfield BS6 bikes, Royal Enfield new launchesRoyal Enfield की नई Classic 350 को नए BS6 इंजन से अपडेट किया गया है।

Royal Enfield Classic 350 BS6 Price List: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने बाजार में अपने Classic 350 सीरीज को नए मानकों के अनुसार अपडेट करते हुए BS6 इंजन के साथ लांच किया है। नई क्लॉसिक 350 को BS6 से अपडेट करने के बाद बाइक्स की कीमत में 14,000 रुपये तक का इजाफा देखने को मिला है। इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये से लेकर 1.83 लाख रुपये तक पहुंच गई है।

नई Classic 350 BS6 में कंपनी ने न केवल इंजन अपडेट किया है बल्कि इसके लुक और डिजाइन में भी बदलाव किया गया है। इस बाइक में कंपनी ने कार्बोरेटर की जगह पर फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का प्रयोग किया है। इसके अलावा इस बाइक में कंपनी ने एलॉय व्हील को भी शामिल किया है। इसकी कीमत BS4 मॉडल के डुअल चैनल ABS वैरिएंट से भी ज्यादा है।

कंपनी ने नई BS6 Classic 350 को दो नए रंगों के साथ बाजार में उतारा है, जिसमें स्टील्थ ब्लैक और क्रोम ब्लैक कलर शामिल है। इसके अलावा पिछले मॉडल में मौजूद रिग्नल एयरबॉर्न ब्लू, सिग्नल स्टॉर्म राइडर सैंड, गनमेटेल ग्रे और क्लॉसिक ब्लैक कलर भी उपलब्ध होगा।

BS6 Classic 350 सीरीज की कीमत: इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट की कीमत 1.65 लाख रुपये तय की गई है। इसके अलावा गन मेटेल की कीमत 1.71 लाख रुपये, सिग्नल्स की कीमत 1.76 लाख रुपये, स्टील्थ ब्लैक और क्रोम मॉडल की कीमत 1.83 लाख रुपये तय की गई है। कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग भी शुरु कर दी है।

नई बाइक्स की बुकिंग के लिए आपको महज 10,000 रुपये जमा करने होंगे। इस बाइक के साथ कंपनी 3 साल की वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस भी दे रही है। हालांकि अभी कंपनी ने इस बाइक में प्रयोग किए गए इंजन के पावर आउटपुट के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि इससे बाइक की परफॉर्मेंस और माइलेज पहले से बेहतर होगी।

Next Stories
1 Tata Harrier खरीदना होगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत
2 आखिरकार Bajaj Pulsar हुई बालिग: पूरे किए 18 साल, अब तक बिकी 1.2 करोड़ से ज्यादा बाइक्स! जानिए इसकी पूरी कहानी
3 बेरोजगारों को वाहन खरीदने पर मिलेगी 15 प्रतिशत की सब्सिडी! जानिए सरकार की नई स्कीम
आज का राशिफल
X