BS6 Nissan Kicks के लिए कुछ चुनिंदा डीलरशिप ने शुरू की बुकिंग, देखें वैरिएंट और इंजन की पूरी डिटेल!

दिलचस्प बात यह है कि इस इंजन के साथ Kicks अपने सेगमेंट की सबसे शक्तिशाली पेट्रोल मिड-साइज SUV बन जाएगी। माइलेज की बात करें तो नए इंजन के साथ Kicks 6.3 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

BS6 Nissan Kicks bookings open, New Nissan Kicks BS 6 now open for bookings, BS6 Nissan Kicks price , BS6 Nissan Kicks launching date, BS6 Nissan Kicks to get 1,3 litre petrol engine, BS6 Nissan Kicks price, BS6 Nissan Kicks launching details, BS6 Nissan Kicks price in india, New 1.3 litre turbo petrol engine, किक्स को जनवरी 2019 में लॉन्च किया गया था,

BS6 Nissan Kicks Bookings : निसान इंडिया ने भारत में के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है, हालांकि किक्स को अभी आप ऑनलाइन बुकिंग पोर्टल के द्वारा बुक नहीं कर सकते हैं, लेकिन गुरुग्राम स्थित कई निसान डीलरों ने इस कार के लिए 50,000 रुपये की टोकन राशि से बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। बता दें, यह राशि पूरी तरह से रिफंडेबल है। रिपोर्ट के मुताबिक बीएस6 किक्स की डिलीवरी मई के अंत तक शुरू की जाएगी।

नए अपडेट के साथ निसान किक्स में HR13 1.3 लीटर DDT टर्बो-चार्ज पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो 156hp की पावर और 254Nm का टार्क जेनरेट करेगा। यहां दिलचस्प बात यह है कि इस इंजन के साथ Kicks अपने सेगमेंट की सबसे शक्तिशाली पेट्रोल मिड-साइज SUV बन जाएगी। यह इंजन 6-स्पीड MT या X-tronic CVT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। माइलेज की बात करें तो नए इंजन के साथ यह एसयूवी 16.3 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

इस इंजन के अलावा किक्स में HR15 1.5-लीटर H4K यूनिट भी उपलब्ध होगी। जो 106PS की पावर और 142Nm का टॉर्क जेनरेट करेगी। इसके साथ कंपनी 5-स्पीड एमटी का विकल्प दिया जाएगा। वहीं यह इंजन 14.1 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम होगा। वैरिएंट की बात करें तो इस कार को चार वेरिएंट XL, XV, XV Premium और XV Premium (O) में लॉन्च किया जाएगा। जिसमें 1.5 पेट्रोल इंजन केवल एंट्री-लेवल XL और मिड-स्पेक XV ट्रिम्स तक सीमित होगा। जबकि टर्बो-पेट्रोल MT/AT XV और XV प्रीमियम वेरिएंट में उपलब्ध होगा। टॉप-स्पेक XV प्रीमियम (O) केवल टर्बो-पेट्रोल MT इंजन दिया जाएगा।

बता दें, बीएस6 निसान किक्स में 2 नए फीचर रिमोट इंजन स्टार्ट, और आइडल स्टार्ट स्टॉप बटन दिया जाएगा। वर्तमान में इस कार की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी नई हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और टाटा हैरियर जैसी गाड़ियां होंगी। निसान किक्स को 2019 के शुरुआत में लॉन्च किया गया था, और भारतीय बाजार में इस कार को लोगों की कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है, ऐसे में उम्मीद है नए इंजन के साथ किक्स की ब्रिकी की गति बढ़ सकती है।

Next Stories
1 BS6 Royal Enfield Himalayan की लांचिंग के महज 4 महीने के भीतर ही कंपनी ने बढ़ाई कीमत, देखें पूरी जानकारी
2 BS6 Bajaj Platina 100 भारत में लॉन्च, देखें कीमत, पावर और फीचर्स में मिलने वाले बदलावों की सूची!
3 कोरोना संकट: महज 3 मिनट में UBER के 3500 कर्मचारी हुए नौकरी से बाहर, वीडियो कॉल पर कहा आज आपका आखिरी दिन!
यह पढ़ा क्या?
X