ताज़ा खबर
 

BS6 Mahindra Bolero के लांच से पहले ही हुआ कीमत का खुलासा! पहले से बहुत बदल गई है SUV, जानें फीचर्स सहित पूरी डिटेल

BS6 Mahindra Bolero डिलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुकी है। कंपनी ने इस एसयूवी में कई बदलाव किए हैं, जो कि इसे BS4 मॉडल से अलग बनाते हैं। यह एसयूवी कुल 3 वैरिएंट में उपलब्ध होगी।

BS6 Mahindra Bolero Launch, BS6 Mahindra Bolero Price, BS6 Mahindra Bolero Variants, BS6 Mahindra Bolero Features, New Mahindra Bolero BS6 Price, New Mahindra Bolero Detailप्रतिकात्मक तस्वीर: BS6 Mahindra Bolero में कंपनी ने एक्सटीरियर में भी बदलाव किया है।

BS6 Mahindra Bolero Price & Features: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra घरेलू बाजार में अपनी लोकप्रिय एसयूवी Mahindra Bolero BS6 को आधिकारिक तौर पर लांच करने की तैयारी में है। हाल ही में इस एसयूवी को डिलरशिप तक पहुंचने की भी खबरें सामने आई थी। अब इस एसयूवी के लांच से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा हो गया है, फिलहाल नए मॉडल की कीमत में कुछ खास इजाफा देखने को नहीं मिला है।

ऑटोकार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, नई BS6 Mahindra Bolero की शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपये तय की गई है, जो कि मौजूदा BS4 मॉडल के बराबर है। हालांकि यह भी खबर है कि आने वाले दिनों में कंपनी इसकी कीमत में तकरीबन 70,000 रुपये तक का इजाफा कर सकती है। यानी कि यह कीमत केवल इंट्रोडक्टरी प्राइस के तौर पर तय की गई है।

कंपनी ने नई BS6 Mahindra Bolero में कई बड़े बदलाव किए हैं, इसमें नए डिजाइन के फ्रंट ग्रिल के साथ ही LED डे टाइम रनिंग लाइट्स का प्रयेाग किया गया है। इसके अलावा इसमें नए डिजाइन का फ्रंट बंपर भी दिया गया है। नए फॉग लैंप के साथ ही इसमें टेल लाइट्स को भी कंपनी ने पूरी तरह से बदल दिया है। इस एसयूवी के साइड में कंपनी ने Bolero नेम टैग के साथ ही BS6 का बैज भी लगाया है।

हालांकि इसके इंटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यह पहले जैसा ही है। इस एसयूवी में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता वाले 3 सिलिंडर युक्त टर्बो चार्ज इंजन का प्रयोग किया है, जो कि BS6 मानकों के अनुरूप तैयार किया गया है। ये इंजन 70BHP की दमदार पावर और 195NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

BS6 Mahindra Bolero की कीमत और वैरिएंट: कंपनी ने नई बोलेरो को तीन अलग अलग वैरिएंट में पेश कर रही है। इसके बेस वैरिएंट को BS6 बेस नाम दिया गया है, जिसकी कीमत 7.98 लाख रुपये तय की गई है। वहीं BS6 मिड स्पेक्स की कीमत 8.64 लाख रुपये और B6 (O) की कीमत 8.99 लाख रुपये बताई जा रही है। हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा होना बाकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero Discount Offer: महज 1,234 रुपये देकर घर लाएं Splendor Plus, होगी पूरे 20,500 रुपये तक की बचत! 31 मार्च तक है मौका
2 Coronavirus का कहर जारी: देश में बचे हैं 6,400 करोड़ रुपये से ज्यादा के BS4 वाहन! 12,000 से ज्यादा डिलरशिप पर लगा है ताला
3 Hyundai Grand i10 नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ हुई लांच, पिछले BS4 मॉडल से है सस्ती! जानें पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X