ताज़ा खबर
 

BS6 Honda Grazia नए अपडेटेड इंजन के साथ हुई लांच, पहले से महंगी हुई स्कूटर! जानें कीमत और फीचर्स

BS6 Honda Grazia को कंपनी ने कुल दो वैरिएंट्स में लांच किया है, जिसमें स्टैंडर्ड और डिलक्स वैरिएंट शामिल है। पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इस स्कूटर की कीमत में तकरीबन 13,000 रुपये तक का इजाफा हुआ है।

BS6 Honda Grazia 125 Launch, BS6 Honda Grazia 125 Price,BS6 Honda Grazia को कुल दो वैरिएंट्स में लांच किया गया है।

BS6 Honda Grazia Price & Features: जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने भारतीय बाजार में अपने व्हीलक लाइन-अप को अपडेट करते हुए नए BS6 Honda Grazia को लांच कर दिया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 73,336 रुपये तय की गई है। पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले स्कूटर की कीमत तकरीबन 13,000 रुपये तक बढ़ गई है। वहीं इसके डिलक्स वैरिएंट की कीमत 80,978 रुपये तय की गई है। कंपनी इसी सप्ताह इस स्कूटर को डिस्पैच करना भी शुरू कर देगी।

कंपनी ने नई Honda Grazia को कुल दो वैरिएंट्स में पेश किया है, जिसमें स्टैंडर्ड और डिलक्स वैरिएंट्स शामिल है। यह स्कूटर मैटे साइबर येलो, पर्ल स्पार्टन रेड, पर्ल सायरन ब्लू और मैटे एक्सीस ग्रे कलर में बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने इस स्कूटर में 125cc की क्षमता का होंडा इको टेक्नोलॉजी युक्त इंजन का प्रयोग किया है। इसके अलावां इसमें इन्हैंस्ड स्मार्ट पावर (eSP) सिस्टम भी दिया गया है।

इतना ही नहीं कंपनी ने इस स्कूटर में प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का भी प्रयोग किया है जो कि स्कूटर के माइलेज को बेहतर बनाता है। यह उतनी ही मात्रा में फ्यूल को सिलिंडर में इंजेक्ट करता है जितना कि सेंसर अनुमति देता है। इस स्कूटर में कंपनी ने LED डीसी हेडलैंप का भी प्रयोग किया है, जो कि खराब रास्तों पर धीमीं गति में लाइट को कमजोर नहीं पड़ने देते हैं और आपको बेहतर लाइटिंग मिलती है।

नई Honda Grazia में कंपनी ने मल्टी फंक्शन स्विच भी दिया है, जिससे सीट और एक्सटर्नल फ्यूल लीड दोनों को खोला और बंद किया जा सकता है। इसमें दिया गया 3 स्टेप एड्जेस्टेबल रियर सस्पेंशन चालक को अपनी स्थिति और इच्छानुसार राइडिंग पोजिशन को सेट कर सकते हैं। इसमें टेलेस्कोपिक सस्पेंशन के साथ एक्स्ट्रा 16mm का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है जो कि आपको और भी बेहतर और आरामदेह सफर प्रदान करता है।

इस स्कूटर में कंपनी ने इंटेलिजेंट इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले भी दिया है, जिसमें माइलेजह, रियल लाइट फ्यूल, स्पीड, घड़ी और सर्विस ड्यू इंडिकेटर्स जैसी जानकारियां मिलती हैं। इसमें सीट के नीचे स्टोरेज स्पेस के साथ ही फ्रंट ग्लव्स में भी स्टोरेज स्पेस दिया गया है, जिसमें आप अपने जरूरत के सामान रख सकते हैं। इसके अलावां इस स्कूटर के साथ कंपनी 6 साल की वारंटी भी दे रही है, जिसमें 3 साल की स्टैंडर्ड और 3 साल एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

Next Stories
1 Hyundai Elantra नए अपडेटेड BS6 डीजल इंजन के साथ हुई लांच, मिलते हैं कई शानदार फीचर्स! कीमत है इतनी
2 आ गई Maruti 800 इलेक्ट्रिक कार, देती है दमदार ड्राइविंग रेंज! महज 4 घंटे में ही होती है फुल चार्ज, जानें पूरी डिटेल
3 Triumph Motorcycles ने 118 साल के इतिहास में पहली बार उतारी इलेक्ट्रिक साइकल, कार से भी ज्यादा है कीमत सिंगल चार्ज में चलेगी 144km!
ये पढ़ा क्या?
X