ताज़ा खबर
 

Hero ला रहा है नया BS6 Passion Pro: नए स्पोर्टी लुक से मचाएगी धूम! जानिए बाइक से जुड़ी 5 जरूरी बातें

कीमत की बात की जाए तो वर्तमान में BS4 Passion Pro 57,100 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। वहीं 2020 पैशन प्रो की कीमत में करीब 8,000 रुपये की वृद्धि मिलने की उम्मीद है।

Hero passion Pro,BS6 Passion Pro, BS6 hero Passion Pro details, Hero Splendor, BS6 Passion Pro price , 2020 Passion Pro, BS6 Passion Pro, TVS Victor, TVS Star City Plus, Honda Livo and Dream YugaSplendor iSmart में मिलने वाला यह इंजन 9hp की अधिकतम पावर और 9.89nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

BS6 Hero Passion Pro : देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प भारत में अपने BS6 Hero Passion Pro को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। हीरो की यह बाइक लॉन्च के बाद से ही ग्राहकों के लिए Splendor के प्रतिद्वंदी के तौर पर एक स्टाइलिश विकल्प रही है। जिसे अब बीएस 6-कंम्प्लाइंट 113cc इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। हीरो प्रो में नए BS6 इंजन के साथ कई बदलाव भी देखने का मिलेंगे। आइए आपको बताते हैं बाइक से जुड़ी 5 खास बातें :

1. सामने आए स्पाई शॉट्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें मैकेनिकल अपडेट के अलावा कॉस्मेटिक अपग्रेड भी किए जाएंगे। 2020 हीरो पैशन प्रो मॉजूदा मॉडल की तुलना में कहीं ज्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश होगी। जिसके फ्रंट-एंड में एक नया फेयरिंग दिया जाएगा। अपडेट की गई बाइक में चारों ओर नए मार्डन डिकल्स भी होंगे। इसके अलावा BS6 पैशन प्रो में नई पेंट स्कीम मिलने की भी संभावना है।

2.इंजन की बात करें तो वर्तमान में हीरो पैशन प्रो में 110cc का 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड,OHC,सिंगल-सिलेंडर BS4 इंजन मिलता है। जो 7,500 आरपीएम पर 9.3 एचपी की पावर और 5,500 आरपीएम पर 9 एनएम टॉर्क देता है। 2020 BS6 पैशन प्रो में 113cc का इंजन मिलेगा , जो फ्यूल-इंजेक्शन तकनीक से लैस होगा, बता दें, Hero Splendor iSmart BS6 में भी मिलता है। Splendor iSmart में मिलने वाला यह इंजन 9hp की अधिकतम पावर और 9.89nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

3.नए BS6 वर्जन की आधिकारिक लॉन्च की तारीख की अभी पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन इसे जल्द ही बाजार में लॉन्च किया जाएगा। 1 अप्रैल 2020 से लागू होने वाले नए मानकों से पहले ही इसके बाजार में आने की संभावना है।

4.कीमत की बात की जाए तो वर्तमान में BS4 कंम्लाइंट पैशन प्रो 57,100 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। वहीं 2020 पैशन प्रो की कीमत में करीब 8,000 रुपये की वृद्धि मिलने की उम्मीद है।

5. भारत में लॉन्च होने के बाद 2020 पैशन प्रो TVS Victor, TVS Star City Plus, Honda Livo और Dream Yuga जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield Classic 350 के बाद BS6 Himalayan डीलरशिप पर पहुंची! जानें कीमत और फीचर्स में क्या हुए खास बदलाव?
2 Maruti Eeco BS6 इंजन के साथ हुई लांच, देगी ज्यादा माइलेज! कीमत है इतनी
3 Mahindra Thar को टक्कर देने के लिए Suzuki ला रही है अपनी नई Jimny, कीमत हो सकती है 10 लाख से कम!
ये पढ़ा क्या?
X