ताज़ा खबर
 

BS6 Datsun Redi-Go टेस्टिंग के दौरान आई नजर, कीमत में हो सकती है 20,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी, देखें ​कब होगी लॉन्च

वर्तमान में Redi-GO की कीमत 2.79 लाख रुपये से 4.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) तय की गई हैं, वहीं फेसलिफ्ट मॉडल की कीमतें 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक बढ़ाई जा सकती हैं।

BS6 Datsun Redi-go, BS6 Redi-go price, BS-6 datsun redi go details, BS6 Redi go variant details, BS6 redi go mileage in indiaRedi-Go फेसलिफ्ट मॉडल की कीमतें 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक बढ़ाई जा सकती हैं।

BS6 Datsun Redi-Go: देश में एंट्री लेवल कार सेगमेंट में सबसे सस्ती कार रेनो की kwid और Datsun redi-GO हैं। kwid की सफलता के बाद डेटसन ने रेडी गो को पहली बार 2016 में लॉन्च किया गया था और 2019 में नई सुरक्षा सुविधाओं के साथ इसे अपडेट किया। फिलहाल इस कार का टेस्ट म्यूल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो पूरी तरह से ब्लैक रैप्ड है। इस टेस्ट म्यूल को चेन्नई के बाहरी इलाको में देखा गया है।

रिपोर्ट कें मुताबिक कंपनी redi-GO को इस साल के अंत तक बड़े कॉस्मेटिक बदलाव के साथ लॉन्च कर सकती है। टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई कार की बॉडी लाइन वर्तमान डैटसन रेडी-गो से मेल खाती है। इसका फ्रंट बम्पर पहले की तुलना में अधिक आक्रामक दिखाई दे रहा है। वहीं इसके फ्रंट ग्रिल में भी बदलाव किया गया है। वहीं कार के रियर बम्पर और टेल लैंप में मामूली बदलाव होने की उम्मीद जताई जा रही है।

टेस्ट म्यूल होने के चलते इसके इंटीरियर के बारे में काइ जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन वर्तमान मॉडल के मुकाबले डैशबोर्ड में परिवर्तन के साथ टचस्क्रीन इंफाटेन्मेंट सिस्टम दिया जा सकता है।

इंजन विकल्प की बात करें तो Redi-GO वर्तमान में 0.8-लीटर के इंजन के साथ उपलब्ध है जो 54PS की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसमें 1.0-लीटर का इंजन विकल्प भी मिलता है जो 68PS की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। रेडी गो का 0.8-लीटर का इंजन 5-स्पीड मैनुअल के साथ उपलब्ध है जबकि इसके 1.0 लीटर इंजन के साथ एएमटी का भी विकल्प मिलता है।

बता दें, ये वही इंजन हैं जो Kwid को पावर देते हैं,हालांकि इन्हें Kwid में अब BS6 कंम्पलाइंट कर दिया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट को अप्रैल 2020 तक बाजार में BS6 कंम्पलाइंट कर लॉन्च किया जाएगा। वर्तमान में Redi-GO की कीमत 2.79 लाख रुपये से 4.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) तय की गई हैं, वहीं फेसलिफ्ट मॉडल की कीमतें 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक बढ़ाई जा सकती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Dzire से लेकर Hyundia Aura तक, देश की 5 सबसे सस्ती सिडान कारें! कीमत 6 लाख रुपये से भी कम और देती हैं 28 kmpl का माइलेज
2 TVS Sport: महज 2,999 रुपये देकर घर लाएं देश की सबसे ज्यादा ऑनरोड माइलेज देने वाली बाइक! अब तक 25 लाख लोगों ने खरीदा, जानें ऑफर
3 2020 Auto Expo : पेट्रोल इंजन के साथ आ रही है Maruti Vitara Brezza, देखें क्या होंगे खास बदलाव