ताज़ा खबर
 

Datsun ने लांच की सबसे सस्ती BS6 redi-GO हैचबैक कार! मिलेंगे नए फीचर्स और कीमत है बस 2.83 लाख रुपये

BS6 Datsun redi-GO में कंपनी ने अपडेटेड इंजन के साथ ही एक्सटीरियर, इंटीरियर और फीचर्स में भी बड़ा बदलाव किया है। जो कि इस कार को पिछले मॉडल से बेहतर बनाता है।

BS6 Datsun redi-GOBS6 Datsun redi-GO के डिजाइन में भी कंपनी ने बदलाव किया है।

Datsun redi-GO BS6 Price & Features: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun ने अपने व्हीकन लाइन-अप को अपडेट करते हुए आजार बाजार में अपनी नई BS6 Datsun Redigo के फेसलिफ्ट अवतार को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस कार को धीमें से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है। यह नई छोटी कार कुल 6 वैरिएंट्स में बाजार में उपलब्ध है, और इसकी शुरुआती कीमत महज 2.83 लाख रुपये तय की गई है।

Datsun redi-GO में कंपनी ने नए BS6 अपडेटेड इंजन के साथ ही इसके एक्स्टीरियर, इंटीरियर और फीचर्स में भी कई बड़े बदलाव किए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं। कंपनी ने इस कार के फ्रंट में नए L-शेप में LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ ही चौड़े और बड़े ग्रिल दिए हैं। जो कि कार के फ्रंट लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

यदि इस कार के साइड प्रोफाइल पर गौर करें तो कंपनी ने इसमें स्टील व्हील और व्हील कवर को शामिल किया है। वहीं इसके पिछले हिस्से में कंपनी ने LED टेल लाइट्स को शामिल किया है। इसके अलावा इसमें आगे और पीछे की तरफ फॉक्स स्कीड प्लेट्स भी दिए गए हैं। कार में इंटीग्रेटेड स्पॉयलर और रूफ पर एंटिना भी दिया गया है।

अपडेटेड इंजन: कंपनी ने इस कार को दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। इसमें 0.8- लीटर की क्षमका का पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। इसका 0.8- लीटर का इंजन 54bhp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका 1.0 लीटर का इंजन 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इसके बड़े इंजन में I-SAT तकनीक का प्रयोग किया गया है, जो कि कार के माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को बेहतर बनाता है।

एक्सटीरियर के अलावां कंपनी ने इसके इंटीरियर को भी अपडेट किया है। कंपनी ने इसमें ग्लॉस ब्लैक के साथ सिल्वर का एक्सेंट दिया है, जो कि इंटीरियर को और भी प्रीमियम बनाता है। इसके सेंट्रल कंसोल में एक ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसके अलावा नए इंस्ट्रमेंट क्लस्टर के साथ नए स्टीयरिंग व्हील को भी शामिल किया गया है। इस कार की कीमत 2.83 लाख रुपये से लेकर 4.77 लाख रुपये तक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पहाडों में फंसी Toyota Innova को Mahindra Bolero ने किया रेस्कयू, 14 घंटो की मेहनत के बाद कुछ ऐसे आई बाहर! देखें वीडियो
2 Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक को खरीदने के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार, कोरोना वायरस के कारण दूसरे शहरों में लांचिंग रुकी!
3 Tata से लेकर Hyundai तक, फैमिली के लिए बेस्ट हैं देश की यह 3 इलेक्ट्रिक कारें! सिंगल चार्ज में चलती हैं 450Km, मिनटों में होती हैं चार्ज
IPL 2020 LIVE
X