ताज़ा खबर
 

BS6 Renault Kwid के RXL वैरिएंट को कंपनी ने 4.16 लाख रुपये की कीमत में किया लॉन्च! मिले कई फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स, देखें डिटेल

वर्तमान मेंं रेनो अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश कर रही है। जिनमें 'Buy Now Pay later' योजना भी शामिल है, जिसके तहत ग्राहक Renault की कोई भी कार आज ही खरीद सकते हैं और खरीदने के तीन महीने बाद से वे अपनी EMI का भुगतान शुरू कर सकते हैं।

BS6 Renault Kwid RXL launchedRenault Kwid ने भारत में 3.5 लाख की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

Renault Kwid: फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने भारत में अपनी लोकप्रिय कार Kwid में एक बड़ा अपडेट किया है। बता दें, कंपनी ने इसके RXL 1.0 वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है। जिसमें एमटी (MT) और एएमटी (AMT) दोनों का विकल्प दिया गया है। Kwid RXL के MT वर्जन के लिए कीमत 4.16 लाख रुपये और AMT वर्जन के लिए कीमत 4.48 लाख रुपये तय की गई है।

सेगमेंट में पहली बार मिले ये फीचर्स: बता दें, Kwid की लॉन्च के बाद से ही भारत के एंट्री-लेवल कार सेगमेंट में मजबूत मांग रही है। फिलहाल इसका RXL वैरिएंट अब 0.8-लीटर और 1.0-लीटर पावरट्रेन दोनों में उपलब्ध होगा। इसकी फीचर सूची में 8.0-इंच का टचस्क्रीन मीडियाएनएवी इवोल्यूशन, सेगमेंट में पहली बार एलईडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक फ्लोर कंसोल माउंटेड एएमटी डायल, वन-टच लेन चेंज इंडिकेटर, स्पीड डिपेंडेंट वॉल्यूम कंट्रोल और 279 लीटर की बूट स्पेस शामिल है। ।

सुरक्षा के पैमाने पर भी खरी: सुरक्षा के माध्यम से Kwid के इस वैरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS विद EBD), ड्राइवर एयरबैग और ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, और स्पीड अलर्ट शामिल हैं। वहीं यह कार 6 कलर ऑप्शन ब्लू, मूनलाइट सिल्वर, रेड, आईस कूल, ब्रोंज,और इलेक्ट्रिक ब्लू में शामिल है। इस कार के साथ कंपनी 5 साल और 100,000 किलोमीटर तक वारंटी का भी विकल्प दे रही है।

खरीदनें के तीन महीनें बाद से दे सकते हैं EMI: Kwid ने भारत में 3.5 लाख की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। वर्तमान मेंं रेनो अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश कर रही है। जिनमें “Buy Now Pay later’ योजना भी शामिल है, जिसके तहत ग्राहक Renault की कोई भी कार आज ही खरीद सकते हैं और खरीदने के तीन महीने बाद से वे अपनी EMI का भुगतान शुरू कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ डीलरशिप, रेनॉल्ट इंडिया की वेबसाइट या माय रेनॉल्ट ऐप पर लिया जा सकता है। कंपनी की तरफ से दी जा रही अन्य योजनाओं में 8.25% की विशेष दर पर नकद छूट, एक्सचेंज ऑफ़र और लोन की सुविधाएं शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MG Hector Plus के लिए कंपनी ने महज 50,000 रुपये में शुरू की बुकिंग! देखें लॉन्च से पहले इस कार में मिलने वाले बदलावों की पूरी सूची
2 इस देश में कारों को चट्टान से गिराने की अनोखी परंपरा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो! देखें इस अजीब समारोह के पीछे क्या है वजह
3 शहरों के मुकाबले ग्रामीण इलाकों में बिक रही हैं ज्यादा कारें! Maruti ने जून महीने में दर्ज की 40% की बढ़ोत्तरी, जानिए क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X