scorecardresearch

Maruti Wagon R घर लेकर आएं केवल 2.5 लाख रुपये में, वारंटी के साथ मिलेगा EMI का ऑप्शन

मारुति वैगनआर के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया गया है जो 1 लीटर पेट्रोल इंजन है यह इंजन 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

Maruti Wagon R, Maruti Suzuki, Maruti Alto,
मारुति वैगनआर को मारुति के सेकेंड हैंड कार के प्लेटफॉर्म ट्रू वेल्यू पर से भी खरीदा जा सकता है।

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में मौजूद तमाम कारें अपनी माइलेज, डिजाइन और कम कीमत को लेकर पसंद की जाती हैं जिसमें से एक है मारुति वैगनआर जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कारों में गिनी जाती है जो डिजाइन और माइलेज के लिए पसंद की जाती है। अगर आप भी इस कार को पसंद करते हैं और खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1.5 लाख रुपये से लेकर 2.48 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन यहां हम उस ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस कार को बहुत कम कीमत में घर ले जा सकते हैं मगर मारुति वैगनआर पर मिलने वाले उन ऑफर्स को जानने से पहले आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए।

मारुति वैगनआर के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया गया है जो 1 लीटर पेट्रोल इंजन है यह इंजन 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला है।

इसके अलावा मैनुअल एसी, चारों पावर विंडो, कीलेस एंट्री, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो एंड कॉलिंग कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये मारुति वैगनआर पेट्रोल पर 21.78 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

ऑनलाइन कार बेचने की वेबसाइट Droom पर मारुति वैगनआर का 2009 मॉडल लिस्टेड है। ये कार केवल 1,55,000 रुपये में खरीदी जा सकती है। अगर इस हैचबैक कार की कंडीशन की बात करें तो ये केवल 56 हजार किलोमीटर चली है और इसमें आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा। अगर इसे आप खरीदते हैं तो इसके सेकेंड ओनर होंगे।

यह भी पढ़ें: मात्र 4 लाख के बजट में गारंटी, वारंटी और फाइनेंस प्लान के साथ मिल रही है Maruti Baleno, जानें क्या है ऑफर

इसके अलावा मारुति के ही सेकेंड हैंड कार के प्लेटफॉर्म मारुति ट्रू वेल्यू पर इस कार को 1.80 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर इस कार की कंडीशन की बात करें तो ये कार 2014 का मॉडल है और ये कुल 85 770 KM तक चली है। वहीं मारुति वैगनआर में आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा और इसके आप थर्ड ओनर होंगे।

मारुति वैगनआर खरीदने के लिए तीसरे ऑप्शन में आपके पास कार्स 24 का ऑप्शन है यहां जो कार लिस्टेड है ये 2010 का मॉडल है और ये कार कुल 19,194 किमी तक चली है। अगर इस कार को आप खरीदते हैं तो आप इसके सेकेंड ओनर होंगे। वहीं इन तीनों ही वेबसाइट पर आपको ईएमआई ओर वारंटी का ऑप्शन मिलेगा।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट