ताज़ा खबर
 

Hero Electric स्कूटर को कंपनी दे रही है फ्री में घर ले जानें का मौका, खरीदने के बाद नहीं आया पसंद तो तीन दिन के भीतर कर सकते है वापस !

बता दें, ये सभी योजना वर्तमान में Flash lead-acid low speed और Glyde E-Scoot को छोड़कर हीरो इलेक्ट्रिक के सभी वाहनों पर लागू हैं और इसका लाभ आप 15 जुलाई तक उठा सकते हैं।

Hero Electric Discount offer details, Hero Electric scooters discount, Hero Electric is offering discount of Rs.5000 , Hero Electric india, Hero Electric scooter, Hero Electric scooter discount, Hero Electric scooter online booking, Hero Electric scooter range book at just Rs.2,999, Hero Electric scooter, range online offer, Hero Electric scooter pricce, Hero Electric scooter starting priceआप महज 2,999 रुपये में हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं।

Hero Electric Scooter Scheme: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए सरकार और वाहन निर्माता कंपनियां कोशिश में लगी है। इसी क्रम में हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए ‘Be a Bike Buddy’ रेफरल योजना की घोषणा की है। इस नई योजना के अनुसार हीरो इलेक्ट्रिक के कोई भी स्कूटर को खरीदने वाले ग्राहक 2,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर किसी ग्राहक को मौजूदा हीरो इलेक्ट्रिक बाइक के मालिक द्वारा रेफर किया जाता है, तो वह 2,000 रुपये का अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकता है।

यानी हीरो ई-बाइक की खरीद पर अधिकतम 4,000 रुपये का डिस्काउंट ग्राहक उठा सकते हैं। अब यहाँ सबसे दिलचस्प बात यह है कि कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करने वाले हर 50वें ग्राहक को Glyde इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में दे रही है। बता दें, ये सभी योजना वर्तमान में Flash lead-acid low speed और Glyde E-Scoot को छोड़कर हीरो इलेक्ट्रिक के सभी वाहनों पर लागू हैं और इसका लाभ आप 15 जुलाई तक उठा सकते हैं। इस योजना पर बात करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक की तरफ से कहा गया है कि अगर आप स्कूटर को बुक करने के 3 दिन के भीतर वापस करना चाहते हैं, तसे इसके लिए आपको पूरा छूट दी जाएगी। वहीं आपसे स्कूटर को वापस करने या बुकिंग को कैंसिल करने के लिए कोई सवान भी नहीं पूछा जाएगा।

नई स्कीम पर बात करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि “कंपनी के पास 3 लाख से अधिक इलेक्ट्रिक बाइक के मालिक हैं, जो हीरो इलेक्ट्रिक के ब्रांड एंबेसडर भी हैं और हीरो ई-बाइक खरीदने के लिए अपने दोस्तों का जिक्र भी करते रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘Be a Bike Buddy’ योजना अब उन्हें किफायती, सुविधाजनक और जीरो प्रदुषण हीरो ई-बाइक का आनंद लेने के लिए छूट के रूप में 2,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।”

सोहिंदर गिल यह भी कहते हैं कि ब्रांड बदले में ऐसे मौजूदा हीरो ई-बाइक मालिकों को 1,000 रुपये के डिस्काउंट कूपन और मुफ्त में हीरो ऑप्टिमा जीतने का मौका भी दे रही है। उन्होंने कहा कि हीरो इलेक्ट्रिक द्वारा चलाई गई पहले की योजनाएँ सफल रही हैं और कंपनी का मानना ​​है कि इस नई स्कीम को भी ग्राहकों का पूरा प्यार मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Alto से लेकर Renault Kwid तक महज 3 लाख रुपये के भीतर खरीदें ये शानदार गाड़ियां! मिलता है 20kmpl तक का माइलेज
2 Boycott China: चाइना के समान का बहिष्कार करने के लिए भारत की मैन्युफैक्चरिंग लागत को करना होगा कम! चीन का बॉयकाट पड़ सकता है महंगा?
3 Honda City से लेकर Hector Plus तक भारत में ये गाड़ियां अगले महीनें लॉन्च को हैं तैयार! देखें आपके बजट में कौन-सी हो सकती है फिट