ताज़ा खबर
 

Maruti 800 थी बॉलीवुड डायरेक्टर Imtiaz Ali की पहली कार, सोशल मीडिया पर शेयर की गोवा ट्रिप की तस्वीर!

इम्तियाज अली द्वारा अपलोड की गई फोटो पर जब एक यूजर ने कार के हुड को खुला होने का कारण पूछा तो इन्होंने बताया कि "इस कार में यह मुद्दा था इसका बोनट हमेशा से खुला था।

Maruti Alto, Maruti alto price, Maruti Alto used car, Maruti Alto mileage, Maruti Alto CNG, Maruti Alto price in delhi, Used cars website online, Used car online, Used car starting price, Maruti Alto CNG price इन वेबसाइट से गाड़ी खरीदने पर आपको लोन की सुविधा भी मुहैया कराई जाती है।

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की लाकप्रिय कार Maruti 800 से कई बड़े बड़े लोगों की यादें जुड़ी हैं। हाल ही में बॉलीवुड के निर्देशक इम्तियाज अली ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी पहली रोड़ ट्रिप को साझा किया। इम्तियाज अली ने इसके साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसे देखकर पता चलता है कि इनकी पहली कार मारुति 800 थी। इम्तियाज अली के अनुसार उन्होंने जिस तस्वीर को पोस्ट किया है वह उन्होंने गोवा की यात्रा के दौरान ली है।

इंस्टाग्राम पर वह लिखते हैं, कि ” यह मेरी पहली कार थी, और इसे तब मै गोवा लेकर गया था। हालांकि लॉकडाउन के दौरान पुरानी चीजें याद आ रही हैं। उन्होंने आगे लिखा In #HappinessInLockdown… और इस तस्वीर को तलाश के लिए तारा का धन्यवाद दिया। ” इम्तियाज अली द्वारा अपलोड की गई फोटो पर जब एक यूजर ने कार के हुड को खुला होने का कारण पूछा तो इन्होंने बताया कि “इस कार में यह मुद्दा था इसका बोनट हमेशा से खुला रहता था। हालांकि मैने इसे कुछ समय बाद एक डीलर को बेच दिया था, जिसके बाद इसे एक साल बाद मैने सड़क पर देखा और उसका बोनट तब भी खुला हुआ था। ”

यदि आप सोच रहे हैं कि यह कार किस वर्ष का मॉडल है, तो बता दें, अंदाजन यह 1997 का मॉडल है। Maruti 800 कई दिग्गज लोगों की पहली कार थी। इस कार को लगातार 31 साल तक भारत में बेचा गया, और इस समय सीमा में इसकी कुल 26 लाख यूनिट सेल की गई।

रिपोर्ट के मुताबिक मारुति भारत के लिए अपनी नई दो गाड़ियों पर काम कर रही है। जिनका कोडनेम ‘YNC’ और ‘YOM’ रखा गया है। कंपनी की ये दोनों गाड़ियां ऑल्टो और सेलेरियो को रिप्लेस करने वाली एंट्री-लेवल हैचबैक होंगी। जिनमें एक 800cc की क्षमता वाली कार भी शामिल होगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने इस नए प्रोजेक्ट पर काम करना भी शुरु कर चुकी है।

Next Stories
1 आ गई है Royal Enfield की इलेक्ट्रिक Bullet Photon, सिंगल चार्ज में चलेगी 130km, कीमत में आ जाएगी एक लग्जरी कार!
2 Hyundai Creta से लेकर kia Seltos तक ये हैं देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट SUV, कीमत महज 6.95 लाख रुपये से शुरू!
3 महज 35,000 रुपये में घर लें जाएं Royal Enfield Electra से लेकर Classic 350 तक कंपनी की धांसू बाइक्स! देखें मॉडल और फीचर्स की डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X