ताज़ा खबर
 

बाइक राइडिंग के लिए Ulka Gear ने लॉन्च की जैकेट, समान रखने के लिए बैग की तरह भी कर सकते हैं इस्तेमाल! देखें कीमत और खास फीचर्स

खास बात यह है कि इन जैकेट को अलग अलग साइज XS से लेकर 3XL तक लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही कंपनी इनके साथ एक रेन कवर भी प्रदान कर रही है।

Convertible motorcycling jacketsइस लाइट-वेट जैकेट को दो मॉडल Hakkit Forever और Hakkit V2 में पेश किया गया है,

Motorcycle Jacket: भारत में बाइक राइडिंग को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिलता है। देशभर से युवा बाइक की सवारी का आनंद उठाने के लिए कई दिनों की राइड पर निकल जाते हैं। ऐसे ही युवाओं के लिए उल्का गियर नाम की कंपनी ने एक ऐसा मोटरसाइकिल जैकेट लॉन्च किया है, जिसे आप एक बैकपैक की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

उल्का गियर द्वारा लॉन्च किया गया यह बैगपैक ना सिर्फ भारत में बल्कि वैश्विक बाजारों में भी उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया की पहली ऐसी जैकेट है, जिसे मोटरसाइकिल के शौकीनों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस यूनिसेक्स जैकेट में एक जिप दी गई है, जिसके जरिए आप इसे बैगपैक में बदलकर हेलमेट, दस्ताने और काले चश्मे आदि रख सकते हैं। बता दें, इस लाइट-वेट जैकेट को दो मॉडल Hakkit Forever और Hakkit V2 में पेश किया गया है, जिसकी कीमत क्रमश 10,999 और 8,999 रुपये रखी गई है।

खास बात यह है कि इन जैकेट को अलग अलग साइज XS से लेकर 3XL तक लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही कंपनी इनके साथ एक रेन कवर भी प्रदान कर रही है। जिसे मैन जैकेट के साथ पहना जा सकता है, या आप इसका इस्तेमाल हवा से सुरक्षा के लिए भी कर सकते हैं। बता दें, Hakkit Forever मॉडल में बाई तरफ एक बड़ी जेब दी गई है, जिसे मोबाइल फोन होल्डर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

उलका गियर का कहना है कि इस प्रोडक्ट यानी जैकेट को मोटरसाइकिल उत्साही को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। कंपनी के संस्थापक शाहनवाज़ करीम ने एक प्रेस बयान में कहा, “हमने एक परिवर्तनीय जैकेट डिज़ाइन की है जिसने समय की कसौटी पर काम किया है और इसका उद्देश्य मोटरसाइकिल चालकों के लिए सबसे प्रतिष्ठित कपड़ों में से एक बनना है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन का पालन ना करने पर इस शहर में पुलिस ने 6,800 वाहन किए जब्त, घर से 2 किमी की दूरी पर भी पुलिस लगा रही लगाम! देखें रिपोर्ट
2 Tata Tiago से लेकर Harrier तक को डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी दिन, मिल रहा है 6 महीनें तक EMI ना देने का भी विकल्प!
3 MG Gloster टेस्टिंग के दौरान आई नजर, Toyota Fortuner और Ford Endeavour जैसी दमदार गाड़ियों से होगा मुकाबला! देखें क्या होगी कीमत
यह पढ़ा क्या?
X