ताज़ा खबर
 

बंपर डिस्काउंट! Tata Safari से लेकर Harrier और Hexa जैसी गाड़ियों पर कंपनी दे रही है 90 हजार रुपये तक की छूट

Tata Motors अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर छूट प्रदान कर रहा है। जिसमें Tata Safari से लेकर Harrier और Hexa जैसी गाड़ियां शामिल हैं। इन गाड़ियों की खरीद पर आप काफी बचत कर सकते हैं।

Author Updated: September 9, 2019 12:07 PM
Tata Motors जल्द ही बाजार में अपनी नई कार Altroz को उतारने वाली है।

Discount On Tata Cars: देश के ऑटोमोबाइल बाजार में इस समय भारी मंदी चल रही है, दिग्गज वाहन निर्माता कंपनियों वाहनों की बिक्री को लेकर चिंतित है। ऐसे में देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने बिक्री को बढ़ावा देने के लिए अपने ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका लेकर आई है। कंपनी अपनी Tata Safari से लेकर Nexon जैसी गाड़ियों पर 90,000 रुपये तक की छूट दे रही है।

Tata Harrier: टाटा मोटर्स ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी इस नई एसयूवी Harrier को लांच किया था। मिड साइज एसयूवी रेंज में ये काफी मशहूर है। कंपनी ने इस एसयूवी में 2.0 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन प्रयोग किया है। जो कि 140hp की पावर जेनरेट करता है। इस एसयूवी पर कंपनी एक्सचेंज वेनिफिट्स के तौर पर पूरे 40,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसकी कीमत 12.99 लाख रुपये से लेकर 16.76 लाख रुपये के बीच है।

Tata Tiago: टाटा की हैचबैक कार Tiago भारतीय बाजार में मुख्य रूप से मारुति सुजुकी वैगनआर और हुंडई सैंट्रो को टक्कर देती है। इसमें कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल और 1.05 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन प्रयोग किया है। इस कार की खरीद पर कंपनी एक्सचेंज बोनस के तौर पर 45,000 रुपये का छूट प्रदान कर रही है। वहीं इसके टॉप वैरिएंट XZA+ पर कंपनी 30,000 रुपये का छूट दे रही है। इस कार की कीमत 4.39 लाख रुपये से लेकर 6.61 लाख रुपये तक है।

Tata Nexon: टाटा की ये कार देश की सबसे ज्यादा सुरक्षित कार है, इसे ग्लोबल क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन प्रयोग किया है। इसकी खरीद पर आप 45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 55,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत 6.58 लाख रुपये से लेकर 11.0 लाख रुपये तक है।

Tata Safari Storme: टाटा की मशहूर SUV सफारी स्टॉर्म की खरीद पर भी कंपनी भारी छूट दे रही है। इस एसयूवी में कंपनी ने 2.2 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन प्रयोग किया है। हालांकि लंबे समय से इस एसयूवी में कंपनी ने कोई अपडेट ​नहीं किया है। ये मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही ऑप्शनल फोर व्हील ड्राइव के तौर पर भी उपलब्ध है। इस एसयूवी की खरीद पर 70,000 रुपये की बचत कर सकते हैं, जिसमें कंज्यूमर डिस्काउंट और एक्सचेंज बेनिफिट्स शामिल है। इसकी कीमत 11.09 लाख रुपये से लेकर 16.43 लाख रुपये तक है।

Tata Hexa: टाटा की एकमात्र एमपीवी हेक्सा पर कंपनी सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। घरेलु बाजार में ये एमपीवी सीधे तौर पर Toyota Innova Crysta को टक्कर देती है। ये 6 और 7 सीटों के विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने 2.2 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन प्रयोग किया है। इस एमपीवी की खरीद पर आप पूरे 90,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसकी कीमत 11.09 लाख रुपये से लेकर 16.43 लाख रुपये तक है।

नोट: यहां पर गाड़ियों के डिस्काउंट के बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो विभिन्न मीडिया रिपोर्टस पर आधारित है। डिस्काउंट ऑफर डीलरशिप और लोकेशन के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। इसलिए अपने नजदीकी डीलरशिप से भी डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी जरूर लें। कई बार डीलर्स अपनी तरफ से भी छूट प्रदान करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सावधान! Royal Enfield बुलेट के साथ की यह ग़लती तो लग सकता है 35 हज़ार तक का जुर्माना! जानें पूरा मामला
2 Maruti Brezza अब नए पेट्रोल और CNG अवतार में होगी लांच! जानिए कितनी होगी कीमत
3 Motor Vehicle Act: चप्‍पल पहन कर गाड़ी चलाना भी है न‍ियम के ख‍िलाफ, होता है चालान! जानें ट्रैफिक रूल