ताज़ा खबर
 

दशकों में मिलती है ऐसी छूट! Maruti Alto से लेकर Hyundai Grand i10 और Honda CR-V जैसी कारों पर 4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Maruti Suzuki अपने मॉडलों को नए BS-6 इंजन के साथ अपडेट कर रही है। वहीं दूसरी कंपनियों पर भी इंजन अपडेट और गिरती बिक्री का दबाव है। ऐसे में ये कंपनियां BS-4 मॉडल के स्टॉक को क्लीयर करने में लगी हैं।

car discount offer in spetember 2019, Maruti Alto discount offer, hyundai grand i10 discount offer, honda br-v discount offer, Honda CR-V discount offer, Toyota Yaris discount offer, Hyundai Santro discount offer, biggest car discountMaruti Suzuki पहली बार अपनी कारों पर इतना बड़ा डिस्काउंट दे रही है।

BIGGEST SALE- Car Discount Offer: ये मौका किसी शायद दशकों में आया है, जब आप अपने एक अदद कार के सपने को पूरा कर सकते हैं। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर लाखों रूपए की छूट दे रही हैं। Maruti Suzuki से लेकर Hyundai तक की कारों की खरीद पर आप पूरे 4 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में —

Maruti Suzuki: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने हाल ही में घोषणा की है कि वो आगामी अप्रैल 2020 से डीजल कारों का निर्माण नहीं करेगी। वहीं कंपनी अपने मौजूदा मॉडल को नए BS-6 इंजन के साथ अपडेट कर रही है। ऐसे में मौजूदा BS-4 मॉडलों के स्टॉक को क्लीयर करने का दबाव भी कंपनी पर है। इसके अलावा मार्केट में आया स्लो डाउन के चलते भी कंपनी अपनी कारों पर भारी छूट दे रही है। कंपनी अपनी कारों पर 30,000 रुपये से लेकर 1.2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें Maruti Alto से लेकर लग्जरी सिडान कार Ciaz जैसी कारें शामिल हैं।

Hyundai: दूसरी तरफ दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी हुंडई अपनी कारों पर भारी छूट दे रही है। कंपनी अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार Grand i10 पर पूरे 15 प्रतिशत की छूट दे रही है। Hyundai Santro पर आप पूरे 40,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। वहीं ग्रांड आई10 की खरीद पर 85,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Toyota: जापानी वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा अपनी लोकप्रिय सिडान कार Yaris की खरीद पर पूरे 2,50,000 रुपये का छूट दे रही है। ये कार की एक्सशोरूम कीमत का 29 प्रतिशत है। शायद इससे पहले कंपनी ने इतने बड़े डिस्काउंट की घोषणा कभी नहीं की थी। हाल ही में कंपनी ने Toyota Yaris को नए डुअल टोन कलर में भी पेश किया है। इस कार की कीमत 8.65 लाख रुपये से लेकर 14.07 लाख रुपये तक है।

Honda: होंडा भी इस फेस्टिव सीजन में अपनी कारों पर भारी छूट दे रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी Honda CR-V पर सबसे ज्यादा 4 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। वहीं Honda BR-V की खरीद पर आप पूरे 1,10,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। कंपनी अपनी अन्य कारों पर शुरुआती 42,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है।

Renault और Nissan: इन दोनों कंपनियों ने भी अपनी मशहूर कारों Captur और Kicks की कीमत में 1.5 रुपये की कटौती की है। ये सभी डिस्काउंट BS-IV मानक वाले मॉडल पर दिया जा रहा है। कंपनियों पर नए BS-6 इंजन से अपडेट करने का दबाव तो है ही साथ ही मार्केट का स्लोडाउन और घटती बिक्री भी कंपनियों को छूट देने पर मजबूर कर रहा है।

नोट: ये सभी डिस्काउंट विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं। छूट के बारे में पूरी जानकारी के लिए आप नजदीकी डीलरशिप से जरूर संपर्क करें। कई बार डीलरशिप अपनी तरफ से भी कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट प्रदान करते हैं।

Next Stories
1 Honda Activa 125 नए BS6 इंजन के साथ 11 सितंबर को होगी लांच! देगी बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस
2 Royal Enfield के शौकीनों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लांच किया राइडिंग एक्सेसरीज का नया रेंज
3 Maruti Suzuki ने देश में ही इलेक्ट्रॉनिक्स और कल पुर्जे बनाने का दिया सुझाव, ये होंगे फायदे
ये पढ़ा क्या?
X