ताज़ा खबर
 

Maruti Alto और Vitara Brezza पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट! 1 लाख रुपये तक की होगी बचत

Maruti Alto और Vitara Brezza दोनों ही अपने सेग्मेंट की लीडर हैं। हाल ही में कंपनी ने Alto को नए सेफ्टी फीचर्स से अपडेट किया है। वहीं कंपनी ​जल्द ही ​Brezza के नए पेट्रोल CNG वैरिएंट को पेश करने की योजना पर काम कर रही है।

Author Published on: September 16, 2019 3:56 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर: Maruti Brezza को कंपनी जल्द ही नए पेट्रोल इंजन के साथ पेश करेगी।

Maruti Suzuki Discount Offer: देश का ऑटोमोबाइल बाजार भारी मंदी के दौर से गुजर रहा है। कई दिग्ग्ज वाहन निर्माता कंपनियों ने बिक्री में सुधार के लिए ऑफरों की झड़ी लगा दी है। इसी क्रम में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी अपनी लोकप्रिय गाड़ियों Alto और Vitara Brezza पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट देने की घोषणा की है। इन गाड़ियों की खरीद पर आप पूरे 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में —

Maruti Alto पर कंपनी अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस छोटी कार को अपडेट करते हुए नए सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश किया था। इस कार में कंपनी ने नए सेफ्टी मानकों के अनुसार रिवर्स पार्किंग सेंसर, डुअल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सपीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स को शामिल किया था। कंपनी Alto 800 और Alto K10 दोनों कारों पर डिस्काउंट दे रही है।

इन कारों की खरीद पर आप पूरे 65,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें कंपनी ने 40,000 रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल किया है। Maruti Alto 800 की शुरुआती कीमत 2.93 लाख रुपये है वहीं Alto K10 की शुरुआती कीमत 3.65 लाख रुपये है।

Maruti Vitara Brezza अपने सेग्मेंट की लोकप्रिय एसयूवी है, कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर सबसे ज्यादा 1,01,200 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। घरेलु बाजार में ये एसयूवी केवल डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने 1.3 लीटर की क्षमता का DDiS200 डीजल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 90PS की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर 1 लाख रुपये से ज्यादा का छूट दे रही है। जिसमें 50,000 रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट और 5 साल की एक्सेंटेंडेड वारंटी है। इसके अलावा इस एसयूवी के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसकी कीमत 7.73 लाख रुपये से लेकर 10.68 लाख रुपये तक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बनवाने जा रहे हैं ड्राइविंग लाइसेंस (DL) तो साथ रखें ये डॉक्यूमेंट्स, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन
2 बाइक के दाम में Maruti बेच रही है Swift Dzire और WagonR जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 1.5 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें
3 Royal Enfield बुलेट 350 और Jawa में कौन है पावर, परफॉर्मेंस और माइलेज में पैसा वसूल बाइक