ताज़ा खबर
 

FillNow: अब मोबाइल से बुक करें डीजल, घर बैठे होगी डिलीवरी! Bharat Petroleum ने शुरु की नई सर्विस

Bharat Petroleum ने इस सर्विस को मुख्य रूप से इंडस्ट्रीयल एरिया के ग्राहकों को ध्यान में रखकर शुरु किया है। इसके लिए आपको FillNow नाम का एक मोबाइल एप डाउनलोड करना होगा, जिसके माध्यम से आप अपने जरूरत के अनुसार डीजल की बुकिंग कर सकेंगे।

Bharat Petroleum diesel free home delivery, fill now app download, diesel home delivery service, Bharat Petroleum new service start, fill now mobile appBharat Petroleum द्वारा शुरु की गई सर्विस में प्रयोग होने वाला डिलीवरी ट्रक।

देश की प्रमुख पेट्रोलियम कंपनी Bharat Petroleum ने ग्राहकों के की सुविधा को ध्यान में रखते हुए होम डिलीवरी सर्विस की शुरुआत की है। कंपनी ने अपने इंडस्ट्रीयल और बल्क कस्टमर्स के लिए डीजल की होम डिलीवरी शुरु की है। फिलहाल इसे नोएडा में ही शुरू किया गया है। इस सर्विस की शुरुआत नोएडा के सेक्टर 95 स्थित शहीद रमेंद्र प्रताप सिंह पेट्रोल से की गई है।

भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन के अनुसार, इस सर्विस से हाउसिंग सोसायटी, मॉल, हॉस्पीटल, बैंक और बड़े ट्रांसपोर्ट कंपनियों को सुविधा मिलेगी और उन्हें उनके दरवाजे पर ही डीजल मुहैया करवाई जाएगी। इसमें छोटे व्यवसायियों को भी शामिल किया गया है। कंपनी ने इस सुविधा को बेहतर बनाने के लिए FillNow के नाम से एक मोबाइल एप भी शुरु किया है।

इस एप को नोएड बेस्ड एक प्राइवेट फर्म ने बनाया है। जिसके माध्यम से ग्राहक अपने जरूरत के अनुसार डीजल की बुकिंग कर सकते हैं। इस एप में दर्ज किए गए पते पर कंपनी निश्चित समयांतराल में डीजल की डिलीवरी कर देगी। इस डिलीवरी के लिए जिस वाहन का प्रयोग किया जा रहा है उसकी धारिता 4,000 लीटर की होगी।

कंपनी का कहना है कि फिलहाल इसे नोएडा में शुरु किया गया है। हमारा लक्ष्य है कि हम अपने ग्राहकों को बिना किसी ​समस्या के बेहतर डीजल मुहैया करवा सकें। इससे फ्यूल की गुणवत्ता को लेकर भी किसी तरह का कोई संदेह नहीं होगा। इस सर्विस में सुरक्षित मानक वाले वाहन का प्रयोग किया गया है जो कि प्रशिक्षित एजेंट्स द्वारा डीजल की डिलीवरी करेंगे।

बता दें कि, FillNow देश का ऐसा मोबाइल एप है जिससे फ्यूल की डिलीवरी सर्विस शुरु की गई है। इससे पहले ऐसी सुविधा देश में उपलब्ध नहीं थी। इससे पहले ये ऐप केवल मोबाइट टावरों, एग्रीकल्चर मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स, बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट इत्यादि को ही डीजल की आपूर्ति करता था। सामान्य ग्राहकों के लिए ये सेवा पहली बार शुरु की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hyundai का दिसंबर डिलाइट: Santro से लेकर Tucson एसयूवी की खरीद पर होगी 2 लाख रुपये तक की बचत! जानें क्या है ऑफर
2 Royal Enfield: स्कूटर के आधे दाम में घर लाएं Bullet से लेकर Classic जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 35,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें
3 मंदी के बीच Renault ने मचाई धूम! एक एमपीवी Triber के बूते बिक्री में दर्ज किया 77 प्रतिशत का इजाफा
ये पढ़ा क्या?
X