ताज़ा खबर
 

Benelli ने नए Imperiale 400 को खास EMI ऑफर और फाइनेंस स्कीम के साथ किया पेश! हर महीने देने होंगे महज 4,999 रुपये

Benelli Imperiale 400 को कंपनी ने पिछले साल भारतीय बाजार में पहली बार लांच किया था। उस वक्त कंपनी ने इस बाइक की कीमत महज 1.69 लाख रुपये तय की थी। लेकिन अब इसके BS6 वर्जन की कीमत 30,000 रुपये तक बढ़ गई है।

Benelli Imperiale 400 EMI, Benelli Imperiale 400 Finance, Benelli Imperiale 400 Scheme, Benelli Imperiale 400 Price, Benelli Imperiale 400 BookingsBenelli Imperiale 400 में कंपनी ने डुअल चैनल एबीएस ब्रेकिंग का प्रयोग किया है।

Benelli Imperiale 400 Price & Features: परफॉर्मेंस बाइक लवर्स के लिए एक खुशखबरी है, इटली की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Benelli अपनी मशहूर बाइक Imperiale 400 को खास ऑफर्स के साथ पेश कर रही है। कंपनी ने इस बाइक के लिए लो EMI और आकर्षक फाइनेंस स्कीम लांच की है। जानकारी के अनुसार इस बाइक को फाइनेंस करवाने के लिए कंपनी पूरे 85 प्रतिशत तक फंडिंग करेगी और हर महीने आपको महज 4,999 रुपये की मासिक किश्त देनी होगी।

Imperiale 400 को कंपनी ने पिछले साल भारतीय बाजार में पहली बार लांच किया था। उस वक्त कंपनी ने इस बाइक की कीमत महज 1.69 लाख रुपये तय की थी। लेकिन बीते जुलाई महीने में कंपनी ने इस बाइक को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया जिसके बाद इसकी कीमत बढ़ गई। अब इस बाइक की कीमत 1.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है। जो पिछले BS4 मॉडल की तुलना में करीब 30,000 रुपये अधिक है।

इसमें 373.5cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्ट इंजन दिया गया है, जो 6,000 आरपीएम पर 21ps की पावर और 3,500 आरपीएम पर 29nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। इसमें ट्वीन पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पीशूटर टाइप एग्जॉस्ट और स्पलिट सीट का प्रयोग किया है। इसके फ्रंट में कंपनी ने 300mm का सिंगल डिस्क और पिछले हिस्से में 240mm का डिस्क ब्रेक प्रयोग किया है।

सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इस बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का प्रयोग किया है। इसके अगले पहिए में 19 इंच का एलॉय व्हील और पिछले हिस्से में 18 इंच का एलॉय व्हील प्रयोग किया गया है। कंपनी इस बाइक के साथ अनलिमिटेड किलोमीटर या 3 साल की वारंटी प्रदान कर रही है। इसके अलावा ये बाइक कुल 3 रंगों में उपलब्ध है। जिसमें रेड, ब्लैक और सिल्वर कलर शामिल है।

भारतीय बाजार में यह बाइक अपने खास रेट्रो लुक के चलते रॉयल एनफील्ड को टक्कर देती है। हालांकि कंपनी इस समय अपने नेटवर्क विस्तार में लगी है ताकि देश के ज्यादातर हिस्सों में कंपनी अपने बाइक्स की बिक्री कर सके। आप इस बाइक को डीलरशिप के अलावां कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको महज 6,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करनी होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti WagonR बनी देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली CNG कार! 3 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा! इन वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद
2 Honda की आने वाली क्रूजर बाइक का Highness हो सकता है नाम! Royal Enfield को देगी टक्कर, पढ़ें पूरी डिटेल
3 बेहद कम दाम में यहां मिल रही है Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसी स्पोर्ट बाइक्स! शुरुआती कीमत 15,000 रुपये
यह पढ़ा क्या?
X