ताज़ा खबर
 

Benelli ने लांच किया Imperiale 400, कम कीमत में Royal Enfield को देगी टक्कर! महज 4,000 रुपये में करें बुक

Benelli ने अपनी नई Imperiale 400 की जो कीमत तय की है वो निकट्तम प्रतिद्वंदी Royal Enfield और Jawa के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

Benelli Imperiale 400 Price, Benelli Imperiale 400 features, Benelli Imperiale 400 vs Royal enfield bullet, Benelli Imperiale 400 booking, Benelli Imperiale 400 deliveryBenelli Imperiale 400 में कंपनी ने डुअल चैनल (ABS) का प्रयोग किया है।

Benelli Imperiale 400 Price & Features: इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Benelli ने भारतीय बाजार में अपने वाहनों के रेंज में इजाफा करते हुए नई बाइक Imperiale 400 को लांच किया है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत महज 1.69 लाख रुपये तय की है। आकर्षक रेट्रो लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी हुई ये बाइक सीधे तौर पर Royal Enfield को टक्कर देगी।

बता दें कि, ये बाइक Benelli-MotoBi से प्रेरित है जिसका उत्पादन कंपनी 50 के दशक में करती थी। कंपनी इपने इस बाइक में क्रोम का बखूबी का प्रयोग किया है जो कि इसके लुक को बेहतर बनाता है। इसमें ट्वीन पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पीशूटर टाइप एग्जॉस्ट और स्पलिट सीट का प्रयोग किया है। इसके फ्रंट में कंपनी ने 300mm का सिंगल डिस्क और पिछले हिस्से में 240mm का डिस्क ब्रेक प्रयोग किया है।

सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इस बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का प्रयोग किया है। इसके अगले पहिए में 19 इंच का एलॉय व्हील और पिछले हिस्से में 18 इंच का एलॉय व्हील प्रयोग किया गया है। इस बाइक में कंपनी ने 374cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 21hp की पावर और 29Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

कंपनी इस बाइक के साथ अनलिमिटेड किलोमीटर या 3 साल की वारंटी प्रदान कर रही है। इसके अलावा ये बाइक कुल 3 रंगों में उपलब्ध है। जिसमें रेड, ब्लैक और सिल्वर कलर शामिल है। Benelli Imperiale 400 को आप महज 4,000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी दिवाली तक इस बाइक्स की डिलीवरी भी शुरु कर देगी।

Benelli ने अपनी नई Imperiale 400 की जो कीमत तय की है वो निकट्तम प्रतिद्वंदी Royal Enfield और Jawa के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। क्योंकि लुक और डिजाइन के साथ ही इसकी परफॉर्मेंस भी रॉयल एनफील्ड के 350 सीरीज से ज्यादा है। रॉयल एनफील्ड के 350 सीरीज का इंजन महज 19 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। जबकि बेनेली की इस बाइक का इंजन 21hp की पावर जेनरेट करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti का दिवाली धमाका! Vitara Brezza पर कंपनी दे रही है पूरे 96,000 रुपये की छूट
2 Toyota ला रही है 2 सीटों वाली छोटी इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 Km! जानिए खूबियां
3 नई Honda Activa BS6 देगी 13 प्रतिशत ज्यादा माइलेज! अक्षय और ट्वींकल के साथ नया TVC हुआ रिलीज
आज का राशिफल
X