ताज़ा खबर
 

BattRE gsp:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में हुआ लॉन्च, 64,990 की कीमत में Amazon से भी खरीदने का मिलेगा विकल्प!

BattRE gsp:ie फिलहाल ब्रिकी के लिए तमिलनाडु, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, गुजरात और यूपी में 50 से अधिक डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही आप इसे Amazon.in पर से भी खरीद सकते हैं।

इसके अलावा इसमें में एक अलर्ट फीचर भी शामिल है

BattRE Electric Scooter: इलेक्ट्रिकल वाहन स्टार्टअप कंपनी BattRE Electric Mobility ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर BattRE gps:ie लॉन्च कर दिया है। इस नए स्कूटर की कीमत 64,990 रुपये यह है। बता दें, यह एक इंटरनेट कनेक्टेड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसे BattRE ने Aeris Communications के साथ पार्टनरशिप में तैयार किया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि Aeris Communications सैन जोस का मुख्य कार्यालय कैलिफोर्निया में है, जबकि इस स्कूटर के लिए कंट्री ऑफिस दिल्ली-एनसीआर में रखा गया है।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक सिम कार्ड इंटीग्रेटेड किया है, जिसके माध्यम से स्मार्ट व्हीकल जैसे सभी फंक्शन्स को फोन पर आधिकारिक ऐप के माध्यम से इस्तेमाल किया जा सकता है। बैट्री जीपीएस फिलहाल ब्रिकी के लिए तमिलनाडु, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, गुजरात और यूपी में 50 से अधिक डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही आप इसे Amazon.in पर से भी खरीद सकते हैं।

फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में जीपीएस ट्रेसिंग, रिमोट इम्मोबिलाइजेशन, ड्राइवर बिहेवियर रिपोर्ट्स, ट्रिप रिपोर्ट्स, जियोफेंस, डिवाइस मैनेजमेंट और सिक्योर पार्किंग जैसे खास फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें में एक अलर्ट फीचर भी शामिल है, जो टो अलर्ट, क्रैश अलर्ट और स्पीड अलर्ट के साथ-साथ डिवाइस स्टेटस के बारे में पूरी जानकारी देता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्कूटर में 48V 24Ah की लिथियम फेरो फॉस्फेट बैटरी का प्रयोग किया गया है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 65 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है। बता दें, इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब दो से ढाई घंटे का समय लगेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच Maruti Suzuki का धमाकेदार ऑफर: अभी खरीदें कार और 2 महीने बाद शुरू होगी कार की EMI, जानें पूरी डिटेल
2 खुशखबरी: RBI ने कार और बाइक मालिकों को दी बड़ी राहत, 31 अगस्त तक नहीं देनी होगी EMI! देखें क्या है पूरी रिपोर्ट
3 Maruti Alto के आधे दाम में कंपनी बेच रही है Dzire और WagonR जैसी कारें! शुरूआती कीमत महज 1.40 लाख रुपये