ताज़ा खबर
 

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में घर लें जाएं Bajaj Pulsar और Tvs Apache जैसी बेहतरीन बाइक्स, बची हैं कुछ ही यूनिट्स!

Honda की यह बाइक वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 12,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, दी गई जानकारी के मुताबिक इसे 17,153 Km तक चलाया जा चुका है

होंडा की यह बाइक वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 12,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है,

Used Bikes in Cheapest price: भारत में ज्यादात्तर युवा का सपना स्पोर्ट बाइक को खरीदना होता है। लेकिन अपने कम बजट के चलते वह अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। अगर आप भी एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो आपके बजट में फिट हो जाए और आपको उसकी सवारी करने में भी आनंद आए। तो बता दें, यूज्ड मोटरसाइकिल के लिए प्रसिद्व ड्रूम वेबसाइट पर ये बाइक बेहद ही कम कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये बताते हैं इन बाइक्स की कीमत और मॉडल की पूरी डिटेल:

Bajaj Pulsar 135LS: बजाज पल्सर भारत में युवाओं के बीच काफी प्रसिद्व है, वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक इसे 25,342 किलोमीटर चलाया जा चुका है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह दिल्ली में सेल के लिए महज 12,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

TVS Apache 150cc: टीवीएस अपाचे सीरीज स्पोर्ट बाइक के रूप में लोगों को खूब पसंद आती है, ड्रूम वेबसाइट पर अपाचे का 150cc का मॉडल ब्रिकी के लिए उपलब्ध है, यहां दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 2007 में खरीदी गई थी, जिसे अब तक 14,369 Km तक चलाया जा चुका है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा गुरुग्राम में बेचा जा रहा है, और यह सेल के लिए महज 12,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Honda CB Shine 125cc: होंडा की यह बाइक वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 12,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, दी गई जानकारी के मुताबिक इसे 17,153 Km तक चलाया जा चुका है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा दिल्ली में बेचा जा रहा है। बता दें, यह बाइक 2012 में खरीदी गई थी।

Bajaj Avenger 200cc: बजाज की लोकप्रिय क्रूजर बाइक Avenger इस वेबसाइट पर महज 20,406 रुपये की कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है, इस बाइक में कंपनी ने 200cc की क्षमता के इंजन का प्रयोग किया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2009 मॉडल की है और अब तक इसने 36,000 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है। इसे भी इसके पहले मालिक द्वारा दिल्ली एनसीआर में बेचा जा रहा है।

नोट: बता दें, इन बाइक्स के ​अलावा भी Droom वेबसाइट पर अन्य बाइक ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं, इसके साथ ही पुराने वाहन खरीदते समय उनकी कंडीशन और दस्तावेजों की जांच करना बेहद ही जरूरी होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोनावायरस से बचाव के लिए म​हिंद्रा की टीम ने किया पहले वेंटिलेटर का निर्माण, ट्विटर पर पवन गोयनका ने शेयर किया वीडियो!
2 TVS Jupiter खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही है पूरे 11,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट! जानें ऑफर
3 Coronavirus Lockdown: ऑनलाइन बुक करें गाड़ी, सीधे घर पर होगी डिलीवरी! Tata Motors ने शुरू की नई सर्विस, जानें पूरी डिटेल
IPL 2020 LIVE
X