ताज़ा खबर
 

नए अवतार में आ रही है Bajaj Pulsar NS200! कंपनी ने जारी किया टीजर VIDEO, जानें क्या होगा इसमें खास

Bajaj Pulsar NS200 अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर है और मौजूदा मॉडल की कीमत 1,29,722 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। इसके अलावां इस बाइक में नए पेंट स्कीम और कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने के बाद इसकी कीमत में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Bajaj Pulsar NS200 New Model, Bajaj Pulsar NS200 Price, Bajaj Pulsar NS200 Features, Bajaj Pulsar NS200 Specification, New bajaj Pulsar rangeBajaj Pulsar NS200 कंपनी के मशहूर मॉडल में से एक है।

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto घरेलू बाजार में अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक Bajaj Pulsar के नए अवतार को पेश करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने पल्सर रेंज के लिए एक टीजर वीडियो भी जारी किया है, जिसमें इस बाइक के कई मॉडलों को दिखाया गया है। इन बाइक्स में कंपनी ने नए रंगों के साथ ही कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए गए हैं।

कंपनी ने इस बाइक को न केवल नया रंग दिया है बल्कि इसमें फ्रेम, बॉडी पैनल और नया स्टीकर वर्क भी देखने को मिल रहा है। इसमें व्हील और फ्रेम को व्हाइट कलर से पेंट किया गया है और बॉडी पैनल्स को रेड और ब्लैक के मिक्स पेंट स्कीम से सजाया गया है। वहीं बेली पैन को तीन रंगों से सजाया गया है, जिसमें रेड, व्हाइट और ब्लैक कलर शामिल है।

कुल मिलाकर यह नया पेंट स्कीम नई Bajaj Pulsar रेंज को और भी बेहतर बनाता है और उम्मीद है कि यह युवाओं को बेशक पसंद आयेगा। अपने सेग्मेंट में Bajaj Pulsar खासी मशहूर है और यह बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक है। जानकारी के अनुसार इस बाइक में कंपनी ने कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किए हैं। इस बाइक में कंपनी नए BS6 मानक वाले 199.5 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग कर रही है, जो कि 24 hp की पावर और 18.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर के साथ ही LED टेललैंप, स्पोर्टी स्पलिटी सीट्स और हैंडलबार पर क्लिप दिए गए हैं। इसके अलावां फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। भारतीय बाजार में मौजूदा Pulsar NS200 की शुरुआती कीमत 1,29,722 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। इसके अलावां इस बाइक में नए पेंट स्कीम और कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने के बाद इसकी कीमत में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस तरह से खरीद सकते है पहली नेक्स्ट जेनरेशन Mahindra Thar, कंपनी कर रही है नीलाम! जानें क्या है वजह
2 Kia Sonet के वो 10 खास फीचर्स जो सेग्मेंट में मिलते हैं पहली बार! तकनीक से लेकर कीमत तक पढ़ें पूरी डिटेल
3 Kia Motors का एक साल में 1 लाख Sonet एसयूवी बेचने का लक्ष्य! बुक हो चुकी हैं 25,000 यूनिट्स
IPL 2020 LIVE
X