मात्र 10 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदें Bajaj Pulsar NS125 स्पोर्ट्स बाइक, इतनी होगी EMI

अगर आप भी शौकीन है हल्की स्पोर्ट्स बाइक के तो 125CC सेगमेंट में बजाज की ये बाइक हो सकती है विकल्प, जानिए इसकी पूरी डिटेल।

NS125
महज 10 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदें बजाज की ये स्पोर्ट्स बाइक। (फोटो- BAJAJ)

भारत के टू-व्हीलर सेक्टर में लगभग हर प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी अपनी किसी एक खासियत के चलते जानी जाती है। जिसमें आज हम बात कर रहे हैं बजाज ऑटो की जो अपनी स्पोर्ट्स और रेसिंग बाइक के चलते खासी चर्चित रहती है।

अपने रेसिंग एडिशन को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने अपनी 125 सीसी की स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करके सबको चौंकाने का काम किया है। बजाज ने अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक को नाम दिया है पल्सर एनएस 125 जो बिल्कुल पल्सर एनएस 200 की तरह दिखाई पड़ती है।

बजाज की ये बाइक 125CC सेगमेंट में माइलेज वाली दमदार स्पोर्ट्स बाइक की चाहत रखने वाले लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। अगर आप भी 125 सीसी सेगमेंट की बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लें इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन सहित पूरी डिटेल।

बजाज ने अपनी इस एनएस 125 में सिंगल सिलेंडर वाला 124.45 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। ये इंजन 11.99 पीएस की पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

स्पोर्ट्स बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस बाइक की माइलेज की बात करें तो ये 45 किलोमीटर तक की माइलेज देती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 93,690 रुपये है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसको बहुत आसानी से खरीदने का पूरा प्लान। गाड़ियों की जानकारी देने वाली वेबसाइट CARDEKHO के ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक आप इस बाइक के लिए सिर्फ 10 हजार की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं।

10 हजार की डाउन पेमेंट देने के बाद आपको 36 महीने की लोन अवधि वाला प्लान मिलेगा जिसमें आपको हर महीने 3366 रुपये की ईएमआई भरनी होगी जिसमें आपका वार्षिक ब्याज 9.7 फीसदी की दर से लगेगा।

लेकिन अगर आप इस बाइक के लिए 20 हजार की डाउन पेमेंट करते हैं और लोन की अवधि 60 महीने चुनते हैं तो आपको इस बाइक के लिए हर महीने 2323 रुपये की ईजी ईएमआई चुकानी होगी जिसमें 9.7 प्रतिशत की दर से ब्याज जोड़ा जाएगा। इन सबके अलावा भी अगर आप चाहते है तो डाउन पेमेंट और लोन अवधि को अपने बजट के हिसाब से कम या ज्यादा करवा सकते हैं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट