ताज़ा खबर
 

Bajaj Pulsar 125 का स्प्लिट सीट वाला प्रीमियम वैरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, मामूली बदलाव के साथ कीमत 79,091 रुपये! देखें फीचर्स की पूरी डिटेल

बता दें, Bajaj Pulsar 125 को तीन कलर ऑप्शन नियॉन ग्रीन विद मैट ब्लैक, ब्लैक सिल्वर और ब्लैक रेड के साथ पेश किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही बाइक की डिलिवरी शुरू करेगी।

Bajaj Pulsar 125 Split seatयह वर्तमान डिस्क ब्रेक वैरिएंट के समान ही दिखाई देती है।

Bajaj Pulsar 125: बजाज ऑटो ने भारत में नई पल्सर 125 स्प्लिट सीट मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की कीमत 79,091 एक्स-शोरूम, दिल्ली तय की गई है। जिसमें इसके डिस्क ब्रेक वर्जन की कीमत 75,462 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। बता दें, लुक्स में नई पल्सर बाइक वर्तमान मोटरसाइकिल के समान ही दिखती है।

Bajaj Pulsar 125 को बीते वर्ष अगस्त में लॉन्च किया गया था। जिसमें कंपनी का दावा है कि लॉन्च के 6 महीनें के भीतर ही इस बाइक की करीब 1 लाख यूनिट सेल की गई थी। वहीं इस बाइक का स्प्लिट सीट वर्जन उन लोगों को काफी पसंद आता है, जो बजट में एक प्रीमियम स्पोर्टी बाइक खरीदना चाहते हैं। हालांकि इसके फ्रंट में स्प्लिट ग्रैब रेल्स, इंजन काउल और ग्राफिक्स के साथ स्पोर्टी स्प्लिट-सीट सेटअप का उपयोग किया गया है। जो पल्सर 150 की याद दिलाता है। इन परिवर्तनों के लिए अलाव बाइक के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, और यह वर्तमान डिस्क ब्रेक वैरिएंट के समान ही दिखाई देती है।

पल्सर 125 स्प्लिट सीट में कंपनी ने बीएस6 कंम्पलाइंट 124.4सीसी, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है, जो 8,500 आरपीएम पर अधिकतम 16 पीएस का पावर और 6,500 आरपीएम पर 11 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट में 240 मिमी का डिस्क और रियर में 130 मिमी ड्रम ब्रेक दिया गया है। बता दें, नई बाइक को तीन कलर ऑप्शन नियॉन ग्रीन विद मैट ब्लैक, ब्लैक सिल्वर और ब्लैक रेड के साथ पेश किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही बाइक की डिलिवरी शुरू करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Toyota के प्लांट पर ​गिरी कोरोना की गाज, 2 कर्मचारी पाए गए संक्रमित, इस शहर में 7 हजार के पार हुआ आंकड़ा! देखें रिपोर्ट
2 Honda City की लॉन्च से पहले सामने आई पूरी जानकारी, Alexa के साथ आने वाली होगी भारत की पहली कनेक्टेड कार, शुरुआती कीमत 10 लाख!
3 Mahindra Thar के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को लेकर खत्म हुआ संशय, भारत में AMT के साथ लॉन्च होगी यह कार, कीमत हो सकती है 10 लाख!
ये पढ़ा क्या...
X