ताज़ा खबर
 

Bajaj Dominar 400 के शैकीनों को तगड़ा झटका! कंपनी ने 10,000 रुपये तक बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत

Bajaj Dominar 400 कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली हाईएंड बाइक है। इस बाइक में भी कंपनी ने उसी इंजन का प्रयोग किया है जो कि आपको KTM Duke 390 में मिलता है। हाल ही में कंपन ने इस बाइक को अपडेट किया है।

Bajaj Dominar 400 price hiked, Bajaj Auto Price hike, Bajaj Dominar 400 new price list, Bajaj Dominar 400 features, Bajaj Pulsar Price hike, bajaj Pulsar Features, Bajaj Dominar 400 specification, Bajaj Auto News, Bike news in hindi, automobile news in hindiBajaj Dominar 400 को हाल ही में कंपनी ने अपडेट किया है।

Bajaj Dominar 400 New Price: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने अपने वाहनों के विस्तृत रेंज की कीमतों में इजाफा किया है। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय बाइक Bajaj Dominar 400 की कीमत में सबसे ज्यादा 10,000 रुपये का इजाफा किया है। इसके अलावा कंपनी ने पल्सर रेंज की कीमत में भी बढ़ोत्तरी की है।

बीते अगस्त महीने में Bajaj Dominar 400 की बिक्री में भी गिरावट देखने को मिली है, पिछले महीने कंपनी ने महज 927 यूनिट्स की बिक्री दर्ज की थी। वहीं Pulsar रेंज में 150 Neon और क्लॉसिक मॉडल की कीमत में सबसे ज्यादा 4,000 रुपये का इजाफा किया गया है। अब इन दोनों बाइक्स की कीमत 75,200 रुपये हो गई है।

वहीं Dominar की कीमत में कंपनी ने 5 प्रतिशत का इजाफ करते हुए 10,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की है। अब इस बाइक की नई कीमत 1.9 लाख रुपये हो गई है। बता दें कि, इस बाइक में भी कंपनी ने उसी इंजन का प्रयोग किया है जो कि आपको KTM Duke 390 में मिलता है। हाल ही में कंपन ने इस बाइक को अपडेट किया है।

इस बाइक में कंपनी ने 373.2 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 40PS की पावर जेनरेट करता है। इस बाइक में कंपनी ने डुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का प्रयोग किया है इसके अलावा ये ग्लॉस ग्रीन और मैटे ब्लैक जैसे दो नए रंगों के साथ भी बाजार में उपलब्ध है। कंपनी ने इस बाइक को हाई एंड रेंज के तौर पर डिजाइन किया था।

Dominar 400 में कंपनी ने डबल डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का प्रयोग किया है। इसमें ट्यूबलेस टायर भी दिया गया है। सामान्य तौर पर ड्राइविंग के दौरान ये बाइक औसतन 25 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स और स्लीपर क्लच सिस्टम को भी शामिल किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Volkswagen लांच कर सकता है देश की सबसे दमदार हैचबैक कार Golf GTI! पावर में Toyota Fortuner भी होगी पीछे
2 TVS पेश करेगा NTorq 125 का नया फेसलिफ्ट अवतार! DRL के साथ मिलेगा नया डिजाइन, टीजर VIDEO  में दिखी पहली झलक
3 इस व्यक्ति के सिर के साइज का नहीं मिल रहा है हेलमेट! पुलिस भी नहीं काट पा रही है चालान, जानें क्या है मामला
टीम इंडिया का AUS दौरा
X