ताज़ा खबर
 

Bajaj Dominar 250 का पहला टीजर हुआ जारी, आकर्षक फीचर्स से लैस इस बाइक की अनाधिकारिक बुकिंग हुई शुरू! देने होंगे महज 500 रुपये

Bajaj Dominar 250 का टीजर पहली बार रिलीज किया गया है, इस नई बाइक का लुक और डिजाइन मौजूदा मॉडल से काफी हद तक मेल खाता है। कुछ डिलरशिप पर इस बाइक की बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है, इसके लिए आपको महज 500 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा।

Bajaj Dominar 250 Launch date, Bajaj Dominar 250 Teaser Video, Bajaj Dominar 250 Bookings, Bajaj Dominar 250 Price, Bajaj Dominar 250 Features, Bajaj Dominar 250 Specification, Bajaj Dominar 250 DetailBajaj Dominar 250 का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा।

Bajaj Dominar 250 Price & Features: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto घरेलू बाजार में अपनी Dominar सीरीज में नई बाइक को पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपनी इस नई Bajaj Dominar 250 का टीजर वीडियो रिलीज किया है। महज 13 सेकेंड के इस वीडियो में तिब्बत में प्रार्थना के लिए प्रयोग किए जाने वाले झंडो के साथ ‘D250’ के बैज को दिखाया गया है। कंपनी जल्द ही बाइक को बाजार में बिक्री के लिए लांच करने वाली है।

Bajaj Dominar 250 डिलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुकी है। खबर है कि देश के कुछ डिलरिशप पर इस बाइक की अनाधिकारिक बुकिंग शुरू कर दी गई है। इसके लिए आपको महज 500 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा। इसे कंपनी आने वाले सप्ताह में लांच कर सकती है। लुक और डिजाइन में यह बाइक मौजूदा Dominar 400 जैसी ही होगी, लेकिन इसका इंजन कम क्षमता का होगा।

जानकारी के अनुसार Bajaj Dominar 250 में कंपनी 250cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त, लिक्विड कूल्ड इंजन का प्रयोग कर सकती है। इसी इंजन का प्रयोग KTM Duke में भी किया गया था। ये इंजन 30hp की पावर और 24Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि ये पावर आउटपुट KTM की बाइक है, ऐसी उम्मीद है कि बजाज डोमिनार में इस इंजन का पावर आउटपुट कुछ कम हो सकता है। क्योंकि कंपनी इसे अलग तरह से ट्यून करेगी।

हालांकि लांच से पहले इस बाइक की कीमत के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन जानकारों का मानना है कि Dominar 250 की कीमत मौजूदा 400 मॉडल से कम होगी। कंपनी इस बाइक को 1.60 लाख रुपये की कीमत में लांच कर सकती है। लुक और डिजाइन के मामले में ये बाइक अपने मौजूदा मॉडल जैसी ही होगी। इसमें कंपनी छोटे डायमीटर का प्रयोग कर सकती है, जैसा कि 400 मॉडल में कंपनी ने 320mm का यूनिट प्रयोग किया है। इस बाइक में कंपनी LED हेडलाइट, USD फॉर्क, डिजिटल ट्वीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्रेक कैलिपर, ट्वीन एक्जिट एग्जॉस्ट (साइलेंसर) का प्रयोग किया है।

Next Stories
1 Datsun Redigo: नए सेफ्टी फीचर्स के साथ SUV डिजाइन में आ रही है देश की सबसे सस्ती कार! 3 लाख रुपये से भी कम हो सकती है कीमत, जानें पूरी डिटेल
2 Bajaj Chetak के पहले स्कूटर की हुई डिलीवरी, KTM शोरुम के मालिक ने खरीदकर जताई खुशी , 95km की ड्राइविंग रेंज के साथ मिलते हैं कई खास फीचर्स
3 Maruti Swift Hybrid से लेकर WagonR तक कंपनी लेकर आ रही है 7 गाड़ियां, 32kmpl का मिलेगा माइलेज! देखें लांचिंग और फीचर्स की पूरी जनकारी
यह पढ़ा क्या?
X