scorecardresearch

Bajaj CT 125X खरीदने के लिए नहीं है 90 हजार, तो यहां पढ़ें 9000 देकर खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान

Bike Finance Plan के जरिए अगर खरीदना चाहते हैं माइलेज वाली बाइक, तो 2 मिनट में पढ़ें Bajaj CT 125X को खरीदने के आसान प्लान की पूरी डिटेल।

Bajaj CT 125X खरीदने के लिए नहीं है 90 हजार, तो यहां पढ़ें 9000 देकर खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान
Bajaj CT 125X को दो वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा गया है। (फोटो- BAJAJ)

Bajaj CT 125X बजाज ऑटो की नई बाइक है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस बाइक के दो वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं जिसमें पहला ड्रम ब्रेक और दूसरा डिस्क ब्रेक वेरिएंट है।

बजाज सीटी 125 एक्स के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 74,554 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। यह कीमत ऑन रोड होने पर 89,534 रुपये हो जाती है।

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 90 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन आपके पास ये रकम कैश में नहीं है तो यहां जान लीजिए इस बाइक को आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई के साथ खरीदने का पूरा प्लान।

Bajaj CT 125X Finance Plan के जरिए खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक आपको ये बाइक खरीदने के लिए 80,534 रुपये का लोन देगा।

बैंक की तरफ से ये लोन अप्रूव होने के बाद आपको 9 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और ये प्रोसेस पूरी होने के बाद आपको अगले तीन साल तक हर महीने 2,587 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

फाइनेंस प्लान के जरिए मिलने वाले इस डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान को जान लेने के बाद आप इस बाइक के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी जान लीजिए।

बजाज सीटी 125 एक्स में सिंगल सिलेंडर वाला 124.4 सीसी का इंजन लगाया गया है। यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है जो 10.9 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्कज जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम में इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन फोर्क सिस्टम और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम को लगाया गया है। इसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

आवश्यक सूचना: बजाज सीटी 125एक्स को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर का सही होना जरूरी है। अगर आपकी बैकिंग में किसी तरह की नेगेटिव रिपोर्ट मिलती है तो इसके बाद बैंक अपने लोन प्लान में किसी भी तरह का बदलाव कर सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट