ताज़ा खबर
 

फिर गूंजेगी ‘हमारा बजाज’ की धुन! Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक का ये TVC आपके दिल को छू जाएगा, देखें VIDEO

Bajaj Chetak को कंपनी ने पहली बार सत्तर के दशक में लांच किया था जिसने दशकों तक भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरा। सन 2006 में लगातार बिक्री में आ रही गिरावट के चलते कंपनी ने इसका उत्पादन बंद कर दिया था।

Author Updated: November 16, 2019 6:33 PM
Bajaj Chetak Electric New TVC Video, Bajaj Chetak Electric advertisement video, Bajaj Chetak Electric TV Commercial, Bajaj Chetak Electric price, Bajaj Chetak Electric driving range, Bajaj Chetak Electric features, old Bajaj Chetak TV AddBajaj Chetak सिंगल चार्ज में 95 किलोमीटर तक का सफर करेगी।

Bajaj Chetak TVC Video: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto तकरीबन 14 सालों के बाद एक बार फिर से अपने चेतक को घरेलु बाजार में दौड़ाने जा रही है। दशकों बाद एक बार फिर से आपके घर के टेलीविजन पर ‘हमारा बजाज…’ की धुन सुनने को मिलेगी। कंपनी ने अपनी नई Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक टीवी कमर्शियल लांच किया है। बजाज चेतक और कंपनी के अतीत से शुरु होने वाला ये वीडियो किस तरह से आपके आज को जोड़ते हुए दिल को छूता है, ये देखना काफी दिलचस्प है।

चुन्नु, मुन्नी और बुआ की हंसी ठिठोली से लेकर पापा के ऑफिस से जल्दी लौटने तक की पूरी कहानी बयां करता 1:12 मिनट का ये Video कंपनी के आधिकारिक Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। हाल ही में कंपनी ने अपनी नई Bajaj Chetak को देश के सामने प्रदर्शित किया है। इस स्कूटर को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए अगले साल के शुरुआती महीनों में लांच किया जाएगा।

इसकी बुकिंग जनवरी 2020 में शुरु होगी। कंपनी ने Bajaj Chetak में 4kW की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर प्रयोग किया है, और इसमें दो ड्राइविंग मोड्स Sport और Eco दिए गए हैं। एक बार फुल चार्ज होने के बाद Sport मोड में ये स्कूटर 85 किलोमीटर और Eco मोड में 95 किलोमीटर तक का सफर कर सकेगी। इसमें मल्टी स्पोक एलॉय व्हील के साथ ही बेहतरीन सीट भी दिया गया है।

हालांकि लांच से पहले इसकी कीमत के बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है लेकिन जानकारों का मानना है कि कंपनी इसे 1 लाख रुपये से लेकर 1.25 लाख रुपये के बीच लांच कर सकती है। भारतीय बाजार में लांच होने के बाद नई Bajaj Chetak अपने प्राइस सेग्मेंट और ड्राइविंग रेंज के आधार पर Ather 450 को टक्कर देगी।

Bajaj Chetak को कंपनी ने पहली बार सत्तर के दशक में लांच किया था जिसने दशकों तक भारतीय सड़कों पर फर्राटा भरा। सन 2006 में लगातार बिक्री में आ रही गिरावट के चलते कंपनी ने इसका उत्पादन बंद कर दिया और ये स्कूटर बाजार से हट गई। लेकिन आज भी लोगों के जेहन में Bajaj Chetak की वही जगह हैं और शायद यही कारण है कि कंपनी ने लोगों के भावनाओं को जोड़ते हुए इसके टीवी विज्ञापन को तैयार किया है।

वीडियो साभार: Democratic Jagat

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mercedes Benz उठाने जा रही है बड़ा कदम! 1100 लोगों की जाएगी नौकरी, 7,858 करोड़ रुपये की होगी बचत
2 MG ZS को लेकर आई बड़ी खबर! पहले इन 5 शहरों में लांच होगी ये इलेक्ट्रिक SUV, सिंगल चार्ज में चलेगी 300 Km!
3 Royal Enfield: स्कूटर के आधे दाम में घर लाएं Bullet, शुरुआती कीमत महज 35,000 रुपये! जानें कैसे खरीदें