scorecardresearch

Bajaj Auto जल्द मैदान में उतारेगी 3 नई बाइक, एग्रेसिव डिजाइन के साथ मिलेंगे हाइटेक फीचर्स

Bajaj Auto भारत के घरेलू मार्केट में अपनी तीन नई बाइक्स को लॉन्च करने वाला है जिसमें 125cc की एक और 150cc की दो बाइक हैं।

Bajaj Auto जल्द मैदान में उतारेगी 3 नई बाइक, एग्रेसिव डिजाइन के साथ मिलेंगे हाइटेक फीचर्स
Bajaj Auto की तीन नई बाइक में से दो बाइक एन सीरीज की होंगी। (फोटो- BAJAJ AUTO)

Bajaj Auto भारत में अपनी तीन नई बाइक्स को लॉन्च करने वाली है जिसमें एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक से लेकर मिड रेंज की स्पोर्ट्स बाइक होंगी। कंपनी ने इस बाइक्स के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इन तीनों बाइक्स को जनवरी 2023 की शुरुआत में पेश कर सकती है।

बजाज ऑटो जिन तीन बाइक्स को लॉन्च कर रही है उसमें बजाज पल्सर एन 125 ( Bajaj Pulsar N 125) पहली बाइक  और बजाज पल्सर एन 150 दूसरी बाइक है और ये दोनों बाइक कंपनी की नई एन सीरीज पर आधारित है। इसके अलावा कंपनी मौजूदा बजाज पल्सर 150 को अपडेट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में उतारेगी।

अगर आप भी बजाज की नई बाइक्स के लॉन्च होने का  इंतजार कर रहे हैं तो यहां बस 2 मिनट में जान सकते हैं इन अपकमिंग बजाज बाइक्स के संभावित इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सहित लॉन्च डेट की कंप्लीट डिटेल।

Pulsar N 125

बजाज पल्सर 125 कंपनी की पॉपुलर बाइक है जिसको एन सीरीज में लॉन्च करने वाली है। ये एक एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। बजाज ऑटो इन तीनों बाइक्स में से सबसे पहले इस बाइक को मार्केट में उतारेगी जिसे दिसंबर 2022 में लॉन्च किया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाइक में नए डिजाइन के अलावा इसमें नए फीचर्स को दिया जा सकता है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऐप बेस्ड नेविगेशन और दूसरे कनेक्टेड फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा बाइक को सिंगल डिस्क और डबल डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम वाला बनाया जा सकता है।

Bajaj Pulsar N150

बजाज ऑटो एन सीरीज में दूसरी बाइक पल्सर 150 होगी जिसे कंपनी नए डिजाइन के साथ पेश की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक का डिजाइन मौजूदा एनएस सीरीज से ज्यादा एग्रेसिव होने वाला है।

इस बाइक में मौजूद इंजन को ही अपडेट के साथ पेश किया जाएगा जिसे पिछले दिनों टेस्ट राइड के दौरान स्पॉट किया गया है। बाइक को कंपनी सिंगल और डुअल कलर टोन के साथ पेश कर सकती है।

बाइक में नए अपडेट्स की बात करें तो डिजाइन के अलावा इसमें हाइटेक फीचर्स, डबल डिस्क ब्रेक और एलईडी लाइटिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, नेविगेशन जैसे कई फीचर्स को दिया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 150 2022

बजाज पल्सर 150 सीसी सेगमेंट की पॉपुलर बाइक है जिसे कंपनी और भी ज्यादा आकर्षक बनाने की तैयारी कर चुकी है। 2022 बजाज पल्सर 150 में कंपनी नए डिजाइन का फ्यूल टैंक, अपडेट हैंडलबार, नए और हाइटेक फीचर्स के अलावा लेटेस्ट प्लेटफॉर्म पर तैयार इंजन को इसमें दे सकती है। कंपनी इस बाइक को जनवरी 2023 के शुरुआती दिनों में बाजार में उतार सकती है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 07:41:01 pm
अपडेट