ताज़ा खबर
 

Bajaj ने लॉन्च की 94 हजार रुपये की Pulsar, यहां 30 हजार में मिल रही पुरानी बाइक

अगर आपके पास बजट 94 हजार रुपये का नहीं है तो आप सेकेंड हैंड का विकल्प चुन सकते हैं। सेकेंड हैंड में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर आपको 30 हजार रुपये तक की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

ये बाइक पुणे में मिल रही है (Photo-Droom )

Bajaj Pulsar Bike: बजाज ऑटो ने मंगलवार को नई पल्सर एनएस 125 बाइक पेश की। इस बाइक की शोरूम कीमत 93,690 रुपये है। हालांकि, आप अगर सेकेंड हैंड में पल्सर के पुराने मॉडल को खरीदते हैं तो आपको सिर्फ 30 हजार रुपये देने होंगे। आइए जानते हैं डील की डिटेल..

सेकेंड हैंड बाइक 30 हजार रुपये मेंः अगर आपके पास बजट 94 हजार रुपये का नहीं है तो आप सेकेंड हैंड का विकल्प चुन सकते हैं। सेकेंड हैंड में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर आपको 30 हजार रुपये तक की रेंज में बाइक मिल जाएगी। ऐसी ही एक डील ड्रूम की वेबसाइट पर उपलब्ध है। ड्रूम की वेबसाइट के मुताबिक ये बाइक पुणे में मिल रही है। करीब 45 हजार किलोमीटर तक चल चुकी ये बाइक पहले ओनर द्वारा बेची जा रही है। बाइक के माइलेज की बात करें तो 65 किलोमीटर प्रति लीटर है।

वहीं, इंजन 149 सीसी, व्हील साइज 17 इंच और मैक्स पावर 14.85 bhp है। बाइक का व्हीलबेस 1350 एमएम, चौड़ाई 750 एमएम, लंबाई 2035 एमएम, उंचाई 1165 एमएम है। वहीं, बाइक की ग्राउंड क्लीयरेंस 150 एमएम है। बाइक में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एंटी थेफ्ट अलार्म है।

अगर आप इस सेकेंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर जाकर आप एक टोकन अमाउंट दे सकते हैं। टोकन अमाउंट के जरिए आप सेलर्स से संपर्क कर सकते हैं। ये टोकन अमाउंट रिफंडेबल है। अगर आप सेकेंड हैंड बाइक खरीदने जा रहे हैं तो इससे पहले कुछ जरूरी बातों पर ध्यान रखना चाहिए। मसलन, बाइक के कागजात सही होने चाहिए। इसके अलावा बाइक की कंडीशन की जानकारी टेस्ट ड्राइव से भी जा सकती है। (ये पढ़ें—Activa और Pleasure में कौन बेहतर, जानिए डिटेल)

94 हजार की नई बाइकः आपको बता दें कि बजाज ने नई Pulsar एनएस 125 बाइक पेश की है। इस बाइक की शोरूम कीमत करीब 94 हजार रुपये है। Pulsar Ns 125 एक 125CC, बीएस-6 डीटीएस-आई इंजन द्वारा संचालित है, जो 12 PS की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क देता है। (ये पढ़ें—सिर्फ 22 हजार रुपये में हीरो की स्कूटी ले जाएं घर)

बजाज की इस नई 125 सीसी बाइक को चार अलग-अलग रंग विकल्पों बीच ब्लू, ऑरेंज, रेड और ग्रे में उतारा गया है। यह बाइक रेगुलर पल्सर 125 की तुलना में थोड़ा भारी है, इसका कुल वजन 144 किलोग्राम है। पल्सर Ns 125 के साइड में टैंक को बढ़ाया गया है और इसमें स्पोर्टी बॉडी ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है।

Next Stories
1 50 हजार के बजट में खरीदें अपनी मनपसंद Royal Enfield की बाइक, पढ़िए पूरी डिटेल
2 25 हजार में खरीदें 49 हजार रुपये वाला Yamaha Ray Precious Edition स्कूटर, जानिए ऑफर की पूरी डिटेल
3 7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ 4 लाख रुपये में खरीदें 9.50 लाख वाली महिन्द्रा बोलेरो, बनेगी 9 हजार की EMI
यह पढ़ा क्या?
X