कम दाम में मिल रही Audi की Q2 कॉम्पैक्ट SUV, इस फेस्टिव सीजन पूरा कर सकते हैं लग्जरी कार का सपना

ऑडी Q2 की एक्स-शोरूम कीमत 35 लाख रुपये से लेकर 48.89 लाख के बीच रखी गई है। ऑडी का यह BS6 मॉडल पांच वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनमें स्टैंडर्ज, प्रीमियम, प्रीमियम प्लास I, प्रीमियम प्लस II, और टेक्रोलॉजी शामिल है।

audi q2सिर्फ 35 लाख रुपये में ऑडी ने लॉन्च की कार

अगर आप भी लग्जरी कार का सपना देखते रहे हैं तो इस फेस्टिव सीजन आप अपना ख्वाब पूरा कर सकते हैं। जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी ऑडी ने भारत में Q2 कॉम्पैक्ट SUV को लॉन्च कर दिया है। इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए कम दाम पर Q2 कॉम्पैक्ट SUV को मार्केट में उतारा है। ऑडी Q2 की एक्स-शोरूम कीमत 35 लाख रुपये से लेकर 48.89 लाख के बीच रखी गई है। ऑडी का यह BS6 मॉडल पांच वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनमें स्टैंडर्ज, प्रीमियम, प्रीमियम प्लस I, प्रीमियम प्लस II, और टेक्रोलॉजी शामिल है।

ऐसा पहली बार है, जब ऑडी की कोई गाड़ी 35 लाख रुपये तक के बजट में उपलब्ध है। Q2 कॉम्पैक्ट SUV के इंजन की बात की जाए तो इसमें 1395 सीसी का दमदार इंजन लगा है। 2.0 लीटर के टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ 190 बीएचपी पॉवर और 320 एनएम का टार्क जनरेटर लगा हुआ है। इस कार में 7 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है। कंपनी की मानें तो इसकी टॉप स्पीड 228 किलोमीटर प्रति घंटा है। बता दें कि कार 6.5 सेकंड में 0 – 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकती है।

ऑडी Q2 कॉम्पैक्ट SUV में क्या हैं फीचर: इस स्पोर्टी कार में LED डे-टाइम रनिंग लैंप्स (DRLs) के साथ मस्कुलर बोनट, ट्रैपोजॉइडल ग्रिल, बिग एयर वेंट और हेड लैम्प लगाई गई हैं। इसके किनारों पर ब्लैक आउट B पिलर्स, ORVMs और एलॉय व्हील दिए गए हैं। साथ ही कार में रैप अराउंड टेल लाइट्स दी गई हैं, जो इसे अधिक आकर्षक बनाती हैं। इस कार में सनरूफ, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, एक 180W 10 स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पावर स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। फोन इत्यादि की कनेक्टिविटी के लिए इसमें एंड्रायड ऑटोप्ले और ब्लूटूथ दिया गया है।

इसके अलावा कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है। सुरक्षा के लिहाज से कार में फ्रंट और रियर साइड एयरबैग्स भी लगे हुए हैं। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन का कहना है कि इस वर्ष हमनें Q2 कॉम्पैक्ट SUV समेत पांच अन्य मॉडल लॉन्च किए हैं, हमने भारतीय ग्राहकों के लिए ऑडी पोर्टफोलियो से और ज्यादा विकल्प देने की ओर एक ठोस कदम उठाया है। हमें खुशी है कि हम इस मॉडल को त्योहारी सीजन के बीच में ग्राहकों के लिए लाए हैं।

Next Stories
1 सिर्फ 999 रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल रहा यामाहा का 125 Fi स्कूटर, जानें- कैसे मिलेगा आपको फायदा
2 Hyundai Creta से Brezza तक माइलेज में भी दमदार हैं ये SUV, शानदार सवारी के साथ बचत भी होगी
3 तीन लाख के पार हुई नई वैगन R कार की सेल, शानदार है माइलेज, फेस्टिव सीजन में मिल रहा मोटा डिस्काउंट
आज का राशिफल
X