ताज़ा खबर
 

Mahendra Singh Dhoni ने खरीदा स्वराज ट्रैक्टर तो Anand Mahindra ने कह दी ये बड़ी बात, लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो!

महेंद्र सिंह धोनी ने स्वराज 963 FE को खरीदा है, इसमें एक 3478cc का तीन सिलेंडर युक्त 4-स्ट्रोक डीजल इंजन दिया गया है, जो 60 से 65hp की पावर प्रदान करता है।

Anand mahindra, Anand Mahindra tweet about ms dhoni , Ms Dhoni buy a Tractor, Mahendra Singh Dhoni, CSK, love, tractors, cricket,sports,ms dhoni,chennai super kings,csk,instagram, Ms Dhoni video with tractor, Ms Dhoni tractor image एमएस धोनी ने ये ट्रैक्टर 8 लाख रुपये में खरीदा है।

महिंद्रा ग्रुप क चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं। लगातार वह अपने ट्वीट से लोगों को कभी गुदगुदाते हैं, तो कभी कोई संदेश देने की कोशिश करते हैं। बता दें, हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गैराज में महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर को शामिल किया है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि “मैंने हमेशा सोचा था कि यह इंसान सही निर्णय की समझ के साथ एक अच्छा निर्णय लेने वाला भी है ..”  बता दें, यहां आनंद महिंद्रा धोनी के ट्रैक्टर लेने पर प्राशंसा कर रहे हैं।

बता दें, हाल ही में धोनी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को Chennai Super Kings ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। महंगी-महंगी कारों और स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन धोनी अब ट्रैक्टर पर भी अपना हाथ आजमा दिख रहे थे। सोशल वेबसाइट पर जो वीडियो देखा जा रहा है उसमें महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक शख्स भी था, जो उन्हें ट्रैक्टर के फंक्शन के बारे समझा रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी ने स्वराज 963 FE को खरीदा है, इसमें एक 3478cc का तीन सिलेंडर युक्त 4-स्ट्रोक डीजल इंजन दिया गया है, जो 60 से 65hp की पावर प्रदान करता है। इस ट्रैक्टर में में पावर स्टीयरिंग और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। हालांकि ट्रैक्टर को चलाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अगर उसे एक दिग्गज क्रिकेटर जिसे बाइक और कार का शौक है वह चलाए तो सुर्खियों में आना बनता हैं।

 

इस वीडियो को ना सिर्फ महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन बल्कि ऑटो और कृषि क्षेत्र के लिए कंपनी के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर ने भी धोनी को इसे खरीदने के लिए ट्विटर पर धन्यवाद दिया। खबर के मुताबिक, एमएस धोनी ने ये ट्रैक्टर 8 लाख रुपये में खरीदा है, और वह आने वाले दिनों में ये ऑर्गेनिक खेती शुरू करने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahindra Bolero से लेकर Tata Nexon तक ये हैं देश की 5 बेस्ट सेलिंग डीजल गाड़ियां, कम कीमत में मिलते हैं शानदार फीचर्स!
2 आपका वाहन BS6 है या नहीं इस खास स्टीकर से लग जाएगा पता! सड़क व परिवहन मंत्रालय ने जारी किया नोटिस, देखें क्या है रिपोर्ट
3 Maruti Ignis से लेकर Baleno और Ciaz तक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें जून में कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना हो सकता है फायदा!
ये पढ़ा क्या?
X