ताज़ा खबर
 

नई Mahindra Thar को सड़क पर देख Lamborghini के मालिक ने रोका! आनंद महिंद्रा ने VIDEO शेयर कर दिया यह रिएक्शन

नई Mahindra Thar में कंपनी ने पिछले मॉडल के मुकाबले डिजाइन, लुक, फीचर्स और तकनीक में बहुत सारे बदलाव किए हैं। जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं। कंपनी ने इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया है।

Anand Mahindra, mahindra thar 2020, new mahindra thar price, mahindra thar, lamborghini car, Anand Mahindra Twitterप्रतिकात्मक तस्वीर: Mahindra Thar को कंपनी आगामी 2 अक्टूबर को लांच करेगी।

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा घरेलू बाजार में आगामी 2 अक्टूबर को अपनी मशहूर एसयूवी Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लांच करने जा रही है। इसके लांच से पहले इस एसयूवी को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें Lamborghini जैसी लग्जरी कार का मालिक इस एसयूवी को सड़क पर देखकर उसे चेक करता है।

आनंद महिंद्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मीडिया ड्राइव के लिए रोड टेस्ट पर निकली नई Mahindra Thar को Lamborghini कार मालिक द्वारा रोका जाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लैम्बोर्गिनी कार का मालिक रोड पर रोकता है और इस एसयूवी के इंटीरियर को चेक करता है इस दौरान वो एसयूवी को चेक करने के बाद कहता है कि मैं इस गाड़ी को अपने फ्लीट में शामिल करूंगा।

इस वीडियो को ट्वीटर पर एक बाइक विद गर्ल हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया है, जिसे आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, “Mahindra Thar को केवल एक उत्सुक लैम्बोर्गिनी द्वारा ही रोका जा सकता है…।” बता दें कि, फिलहाल अभी इस एसयूवी को कंपनी ने प्रदर्शित मात्र किया है और देश भर में इसकी चर्चा शुरू हो चुकी है।

कैसी है नई Mahindra Thar: इस एसयूवी में कंपनी ने पिछले मॉडल के मुकाबले डिजाइन, लुक, फीचर्स और तकनीक में बहुत सारे बदलाव किए हैं। जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं। कंपनी ने इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया है। इसके पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 2.0-लीटर की क्षमता का ‘mStallion’ पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 152hp की दमदार पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स बतौर स्टैंडर्ड और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को विकल्प के तौर पर रखा गया है।

वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 2.2-लीटर की क्षमता का कंपनी का पारंपरिक mHawk डीजल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 132hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9.75 लाख रुपये और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 12.49 लाख रुपये हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield की दमदार Bullet खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने दूसरी बार बढ़ाए दाम, जानें नई कीमत
2 आ गया Renault Kwid का इलेक्ट्रिक-पेट्रोल अवतार! 1 लीटर फ्यूल में चलेगी 48Km और सिंगल चार्ज में चलती है 150Km, जानें क्या है इसमें खास
3 इन 5 वजहों से लोगों की पहली पसंद बनी है Maruti S-Presso! शुरुआती कीमत महज 3.7 लाख रुपये, देती है 31Km का माइलेज
ये पढ़ा क्या?
X