ताज़ा खबर
 

ऑटो रिक्शा चालक के इस आइडिया से प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा! अब कंपनी के रिसर्च टीम में करना चाहते हैं शामिल

ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने किसी के आइडिया की सराहना की है। इससे पहले भी वो एक व्यक्ति द्वारा छोटी सी जगह में अपनी कार को पार्क किए जाने के वीडियो को ट्वीटर पर साझा कर उसकी सराहना कर चुके हैं।

Anand Mahindra Twitter, Anand Mahindra Auto Rickshaw Viedo, Anand Mahindra Praise Auto Ricksaw Idea, Anand Mahindra Official Twitter Account, Mahindra And Mahindra, Anand Mahindra Best TweetsAnand Mahindra ने ऑटो रिक्शॉ के आइडिया को काफी सराहा है।

Anand Mahindra Best Tweets: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और प्रतिक्रियाओं के चलते सुर्खियों में रहते हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर लोगों के इनोवेटिव आइडिया की हमेशा से प्रशंसा करते हैं। अब आनंद महिंद्रा एक ऑटो रिक्शा चालक के अनोखे आइडिया से प्रभावित हो गए हैं। उन्होनें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर इस ऑटो चालक के इस आइडिया को बाकयदा शेयर करते हुए इस वाहन मालिक को अपने रिसर्च एंड डेवलप्मेंट टीम में जगह देने की इच्छा जाहिर की है।

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है, इस भयावह बीमारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को अचूक उपाय बताया जा रहा है। वहीं सरकार भी इस बात पर जोर दे रही है कि लोग सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें। इसी को ध्यान में रखकर एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो रिक्शा को कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया जिससे इसमें बैठने वाले यात्रियों के बीच पर्याप्त सोशल डिस्टैंसिंग मिलेगी।

इसी ऑटो रिक्शा की एक वीडियो को ट्वीटर पर साझा करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, “हमारे लोगों द्वारा नए अविष्कारों और नई परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने की क्षमता मुझे विस्मित करना कभी भी बंद नहीं करती हैं।” उन्होनें महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटो एंड फॉर्म सेक्टर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश जेजुरिकर को बाकायदा इस पोस्ट में टैग करते हुए लिखा है कि, “हमें इस व्यक्ति को अपने रिसर्च एंड डेवलेप्मेंट सेंटर में बतौर सलाहकार शामिल करने की जरूरत है।” हालांकि आनंद महिंद्रा ने यह बातें अंग्रेजी में लिख हैं और यह उसका हिंदी अनुवाद है।

आनंद महिंद्रा द्वारा इस वीडियो को साझा किए जाने के बाद ही सोशल मीडिया पर यह तेजी से वारयल हो गया और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने किसी के आइडिया की सराहना की है। इससे पहले भी वो एक व्यक्ति द्वारा छोटी सी जगह में अपनी कार को पार्क किए जाने के वीडियो को ट्वीटर पर साझा कर उसकी सराहना कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lockdown Effect: देश के ऑटो सेक्टर पर कोरोना का कहर! ‘पिछले 30 साल में नहीं देखा ऐसा मंजर, पूरे महीने में नहीं बिकी 1 भी गाड़ी’
2 Xiaomi Himo Z16: आ गई फोल्ड होने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 80KM! कीमत है बस इतनी
3 Benelli Imperiale 400 के दाम में होने जा रहा है सबसे बड़ा इजाफा! कीमत में हो सकती है 40,000 रुपये की बढ़ोत्तरी: रिपोर्ट
आज का राशिफल
X