ताज़ा खबर
 

Mahindra Thar को देख आनंद महिंद्रा ने दिया तगड़ा रिएक्शन! बोले ‘इंतजार करना है मुश्किल, मुझे यह SUV अभी मेरे गैराज में चाहिए’

नई Mahindra Thar में कंपनी ने नए फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है। इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में उतारा जाएगा। जानकारी के अनुसार कंपनी इसे आधिकारिक तौर पर आगामी 2 अक्टूबर को बिक्री के लिए लांच करेगी।

Anand Mahindra Twitter, Anand Mahindra Best Tweet, Mahindra Thar, Anand Mahindra Reaction on TharMahindra Thar को आगामी 2 अक्टूबर को बिक्री के लिए लांच किया जाएगा।

Mahindra Thar: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी लोकप्रिय एसयूवी Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को पेश किया है। इस एसयूवी से पर्दा उठते ही महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इसके दीवाने हो गएं और सोशल मीडिया पर इस SUV को लेकर बेहद ही दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है। आनंद महिंद्रा ने कहा कि Mahindra Thar के लिए इंतजार करना बेहद मुश्किल है।

दरअसल, आनंद महिंद्रा सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर खासे सक्रिय रहते हैं। आज जब नई Mahindra Thar को दुनिया के सामने पेश किया गया तो आनंद महिंद्रा भी इस एसूयवी के लिए अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं सकें। आनंद महिंद्रा ने अपने एक ट्वीट में इस एसयूवी के एक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “मुझे यह एसयूवी अभी चाहिएं, इसके लिए अक्टूबर तक का इंतजार करना काफी मुश्किल है।

उन्होनें मजाकिया लहजे में लिखा है कि “यदि इसके लिए मुझे वेटिंग लिस्ट में डाला गया तो मैं अपनी टीम से लड़ जाउंगा…उम्मीद है कि आप मुझे सुन रहे होंगे”। इस ट्वीट के थोड़ी देर के बाद आनंद महिंद्रा ने नई Mahindra Thar की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होनें लिखा कि, “कृप्या मेरे गैराज में आओ”, (Come inside my garage, please…)।

कंपनी ने आज इस एसयूवी को केवल प्रदर्शित मात्र किया है जिसे आगामी 2 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच किया जाएगा। नई Mahindra Thar को कंपनी ने बिल्कुल ही नए डिजाइन के साथ ही इसमें नए फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है। जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले और भी बेहतर बनाता है। कंपनी इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में पेश कर रही है।

 

इसके पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 2.0-लीटर की क्षमता का mStallion पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 152hp की दमदार पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स बतौर स्टैंडर्ड और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को विकल्प के तौर पर रखा गया है। वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 2.2-लीटर की क्षमता का कंपनी का पारंपरिक mHawk डीजल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 132hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

जरूर पढें: नए अवतार में पेश हुई Mahindra Thar! तस्वीरों के साथ जानें तकनीक और फीचर्स की पूरी डिटेल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देश की सबसे सस्ती कार Datsun redi-Go खरीदने का शानदार मौका! मिल रही है पूरे 30 हजार रुपये की छूट, देती है 22Kmpl का माइलेज
2 खत्म हुआ इंतजार: नए अवतार में पेश हुई Mahindra Thar! पहले से और बोल्ड है लुक, तस्वीरों के साथ जानें तकनीक और फीचर्स की पूरी डिटेल
3 Independence Day Special: इंडियन आर्मी की वो गाड़ियां जिन्हें देख दुश्मन के दांत हो जाते हैं खट्टे! Tata और Mahindra करती है इनका निर्माण
ये पढ़ा क्या?
X