ताज़ा खबर
 

Ampere इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का शानदार मौका! कंपनी दे रही है 26,990 रुपये की छूट, सिंगल चार्ज में चलेगी 75 Km

Ampere Vehicles के पोर्टफोलियो में 6 इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। इसके अलावा कंपनी इंडस्ट्रीयल वाहनों का भी निर्माण करती है। फिलहाल ये डिस्काउंट केवल इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर दिया जा रहा है।

Ampere के पास इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज में कुल 6 मॉडल हैं।

Ampere Electric Scooter Discount Offer: देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Ampere Vehicles ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के विस्तृत ​रेंज पर भारी छूट की घोषणा की है। कंपनी अपने स्कूटरों की खरीद पर 26,990 रुपये तक की छूट दे रही है। ये कंपनी की पहली स्कीम है जिसे ‘Amp-Up’ नाम दिया गया है। इसके अलावा कंपनी अपने पुराने ग्राहकों को भी कई आकर्षक उपहार जीतने का मौका दे रही है, जिसमें टीवी से लेकर सोने का सिक्का और अन्य कई उपहार शामिल हैं।

जैसा कि हमने बताया कि कंपनी अपने सभी स्कूटरों पर डिस्काउंट दे रही है। ये स्कीमत 20 सितंबर से लेकर आगामी 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड होगा। कंपनी लो और हाई दोनों रेंज में इलेक्ट्रिक स्कूटरों का निर्माण करती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में 6 मॉडल हैं, जिसमें V48, V48 Li, Reo, Reo Li, Magnus और Zeal शामिल हैं।

Zeal को ग्राहकों की तरफ से बेहतर प्रतिक्रिया हासिल हुई है। कंपनी ने इस स्कूटर में 12kW का इलेक्ट्रिक मोटर प्रयोग किया है जिसमें 60V/30Ah का एडवांस lithium-ion बैटरी प्रयोग किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान करती है। इसके अलावा इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

इस स्कूटर को फुल चार्ज करने के लिए 5 से 6 घंटे का समय लगता है। इसका कुल वजन 130 किलोग्राम है और इसके साथ कंपनी 2 साल की वारंटी भी दे रही है। फीचर्स के मामले में भी ये स्कूटर काफी खास है कंपनी ने इसमें LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, अगले हिस्से में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में डुअल शॉक सस्पेंशन का प्रयोग किया गया है। इसमें दो राइडिंग मोड्स हैं जो कि इकोनॉमी और स्पोर्ट हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरकार ने दी कॉर्पोरेट टैक्स में छूट तो MARUTI ने सबसे पहले दिया ग्राहकों को तोहफा! 10 मॉडलों की कीमत में भारी कटौती
2 Nissan ने की 13 लाख गाड़ियों को वापस लेने की घोषणा! जानिए क्या है वजह?
3 Royal Enfield ला रहा है Thunderbird 350 का सबसे सस्ता वैरिएंट! डीटेल हुई लीक, जानें कीमत और फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit