ताज़ा खबर
 

Tata Motors और  Maruti के बाद Hyundai ने इतने महीने के लिए बढ़ाई फ्री सर्विस और वारंटी

अगर आप हुंडई के मौजूदा ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए है क्योंकि कंपनी ने अपनी कारों पर वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ाने का ऐलान किया है।

Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 16, 2021 4:57 PM
हुंडई का मौजूदा ग्राहकों को तोहफा, बढ़ाई फ्री सर्विस और वारंटी। (फोटो-FACEBOOK)

देश में फैली कोरोना महामारी के बीच सुस्त पड़ चुके ऑटो सेक्टर को फिर से खड़ा करने के लिए तमाम कार निर्माता कंपनियां हर संभव प्रयास कर रही हैं। जिसमें कारों पर भारी डिस्काउंट देने के साथ ही तमाम तरह के आकर्षक ऑफर दे रही हैं।

अपने वाहनों की बिक्री बढ़ाने के साथ ही ये कार निर्माता कंपनियां अपने मौजूदा ग्राहकों को साधने का भी पूरा प्रयास कर रही हैं ताकि उनको इस महामारी में अपनी कारों की वजह से किसी तरह का आर्थिक नुकसान न हो।

जिसके लिए ये कार निर्माता कंपनियां इस लॉकडाउन के दौरान अपने वाहनों की वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ा रही हैं। जिसमें प्रमुख कार निर्माता कंपनी हुंडई ने अपने ग्राहकों का भरोसा बनाए रखने के लिए एक बड़ा फैसला किया है।

हुंडई ने अपने ग्राहकों के लिए उनकी कारों पर वारंटी और फ्री सर्विस को अगले दो महीने के लिए बढ़ा दिया है। ताकि जो ग्राहक इस लॉकडाउन में अपनी कार की फ्री सर्विस और वारंटी का फायदा नहीं ले सके वो आने वाले दो महीनों में अपनी इस सर्विस का लाभ उठा सकेंगे।

हुंडई मोटर इंडिया के सेल्स मार्केटिंग और सर्विस निदेशक तरुण गर्ग ने कंपनी की इस योजना के बारे में बताते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में लाइफ सेविंग इक्विपमेंट देने के साथ ही कंपनी ने अपने कई कार्यक्रमों की शुरुआती की है ताकि देश में लोगों को थोड़ी राहत मिले। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

हुंडई ने अपने सभी यात्री वाहनों पर इस स्कीम का ऐलान किया है जिसमें ये ऑफर सिर्फ उन कारों पर लागू होगा जिनकी वारंटी और फ्री सर्विस 15 मार्च 2021 से 31 मई 2021 के बीच खत्म होने वाली थी।

जिसके बाद अब ऐसी सभी गाड़ियों की वारंटी और फ्री सर्विस को 30 जून 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। मौजूदा ग्राहक इस योजना का लाभ घर बैठे भी उठा सकते हैं।

कंपनी ने कोरोना काल में कॉन्टैक्टलेस सर्विस देते हुए पिक एंड ड्रॉप की सुविधा दी है। इससे पहले टाटा मोटर्स, मारुति और टोयोटा भी अपने ग्राहकों के लिए फ्री सर्विस और वारंटी के समय सीमा को बढ़ाने का ऐलान कर चुकी है।

बता दें कि हुंडई अपनी कारों पर वारंटी और फ्री सर्विस की समयसीमा बढ़ाने के साथ ही अपनी चुनिंदा कारों पर 50 हजार रुपये से लेकर 1.50 लाख रुपये तक के भारी डिस्काउंट की भी पेशकश कर रही है।

Next Stories
1 Ferrari से लेकर Nano तक, Ratan Tata का कार कलेक्शन देखकर हैरान हो जाएंगे आप
2 Tiago से लेकर Nexon तक टाटा मोटर्स दे रही 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट
3 मिलेगी 31 Kmpl तक की माइलेज, मात्र 70 हजार में खरीदें Maruti WagonR, जानिए कहां और कैसे
ये पढ़ा क्या?
X