ताज़ा खबर
 

MG Hector का 7 सीटर वर्जन भारत में जल्द होगा लॉन्च, मॉजूदा मॉडल से आकार में होगा बड़ा, देखें क्या होंगे फीचर्स

MG Hector के 7 सीटर मॉडल की फ्रंट की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन यह कार इंडोनेशिया में सेल होने वाले कंपनी के 7 सीटर मॉडल Wuling Almaz से मिलती-जुलती होगी।

MG Hector 6-Seater launch in india, MG Hector 6-Seater unveiled, MG Hector 6-Seater unveiled at 2020 Auto Expo, MG Hector 6-Seater price, MG Hector 6-Seater details, MG Hector 6-Seater features, MG Hector 6-Seater expected prie, MG Hector 6-Seater expected launch, MG Hector 6-Seater details in indiaएमजी मोटर्स Hector Plus को जुलाई 2020 से भारत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध कर सकता है।

7 Seater MG Hector: ब्रिटेन की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी MG Motor ने भारतीय बाजार में अपने पहले वाहन हेक्टर को लॉन्च कर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। जिसके बाद अब कंपनी Hector के 6 और 7 सीटर वर्जन पर काम कर रही है। हाल ही में हेक्टर की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें कैप्टन सीट कार की सेकेंड रॉ में देखी गई ​हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसके 6 और 7 सीटर को जल्द लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि आने वाले वर्जन के नाम को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सामने आई तस्वीरों में सीटें लैदर रैपड दिखाई दे रही हैं, वहीं इसके कैबिन में 10.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंन्मेंट सिस्टम के साथ हैक्टर के 5 सीटर की तरह कनेक्टेड कार का फीचर्स भी दिया जा सकता है।

एक्सटीरियर अपडेट की बात की जाए तो इसके रियर को पूरी तरह से नया लुक दिया जाएगा। जो इस एसयूवी को मॉजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा लंबा बनाएगा। वहीं कार में मिलने वाले 17 इंच के व्हील में कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे। बता दें, हेक्टर के 7 सीटर मॉडल की फ्रंट की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन यह कार इंडोनेशिया में सेल होने वाले कंपनी के 7 सीटर मॉडल Wuling Almaz से मिलती-जुलती होगी।

हेक्टर 7 सीटर मॉडल में फिएट का 2.0 लीटर डीजल इंजन और 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड इंजन दिया जा सकता है। जिसमें 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड मैन्युअल और माइल्ड हाइब्रिड के साथ DCT का विकल्प दिया जा सकता है। इससे पहले भी 6 सीटर Hector को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, बता दें, 6-सीटर एसयूवी को भी कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश कर सकती है। जिसे अगले साल के मध्य में लांच किया जा सकता है।

Next Stories
1 Mahindra ला रहा है Gusto पर बेस्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 80Km! कीमत होगी बेहद कम
2 Royal Enfiled ने Classic 350 को नए BS-6 इंजन से किया अपडेट! बिलकुल नए लुक में डीलर्स तक पहुंची बाइक, जानें क्या हुआ बदलाव
3 जनवरी में लॉन्च होगा Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक, दो ड्राइविंग मोड़ के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स, देखें क्या होगी कीमत?
ये पढ़ा क्या?
X