scorecardresearch

2022 TVS Radeon हुई लॉन्च, 110cc सेगमेंट में पहली बार मिला मल्टी कलर रिवर्स एलसीडी, जानें कीमत और फीचर्स की फुल डिटेल

New Bike Launch में जानें नए फीचर्स और अपडेट के साथ लॉन्च हुई 2022 TVS Radeon की पूरी डिटेल।

2022 TVS Radeon हुई लॉन्च, 110cc सेगमेंट में पहली बार मिला मल्टी कलर रिवर्स एलसीडी, जानें कीमत और फीचर्स की फुल डिटेल
New 2022 TVS Radeon में क्या है खास और नया, जानें हर छोटी बड़ी डिटेल यहां। (फोटो- TVS)

टीवीएस मोटर्स ने अपनी पॉपुलर कम्यूटर बाइक टीवीएस रेडियन का अपडेटेड वर्जन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को 59,925 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतारा है। कंपनी ने इस बाइक को अपडेट करते हुए इसमें एकदम नया रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और फर्स्ट मल्टी कलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

कंपनी द्वारा नई टीवीएस रेडियन में दिए गए मल्टी कलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में राइडर रियल टाइम माइलेज, क्लॉक, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड, रियल टाइम माइलेज जैसे फीचर्स इस्तेमाल कर सकेंगे।

इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस नई टीवीएस रेडियन में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन टीवीएस मोटर्स की ईको थ्रस्ट फ्यूज इंजेक्शन टेक्नोलॉजी पर आधारित है। साथ ही इस इंजन के साथ टीवीएस ने इंटेलिगो सिस्टम दिया गया है।

यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.2 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके बेस मॉडल में कंपनी ने फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक दिया है। जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है। इसके टॉप मॉडल में फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है जिसके अलॉय व्हील और ट्यूबले टायर को जोड़ा गया है।

बाइक के सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन सिस्टम और रियर में स्प्रिंग बेस्ट शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम को लगाया गया है। कंपनी ने नई टीवीएस रेडियन 2022 को चार नए कलर के साथ पेश किया है जिसमें सिंगल कलर और डुअल टोन कलर स्कीम शामिल है।

2022 टीवीएस रेडियन के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 59,925 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 74,966 रुपये हो जाती है।

न्यू टीवीएस रेडियन 2022 का मुकाबला इस सेगमेंट की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी, होंडा लिवो, होंडा सीडी 110 ड्रीम जैसी बाइकों के साथ होना है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट