ताज़ा खबर
 

2020 Mahindra Thar टेस्टिंग के दौरान आई नजर, ऑटो एक्सपो में होगी पेश, कीमत हो सकती है 10 लाख से कम!

Mahindra Thar का अपकमिंग मॉडल सॉफ्ट-टॉप और हार्ड-टॉप दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा, जिसके हार्ड-टॉप वेरिएंट पर फ्रंट-फेसिंग रियर सीट का भी विकल्प दिया जाएगा।

Mahindra Thar. Mahindra thar spied , mahindra thar spotted, mahindra thar 700 Special Edition price, mahindra thar bookings, mahindra thar in cheap priceभारतीय बाजार में Mahindra Thar के इस सिग्नेचर एडिशन की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये तय की गई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

2020 Mahindra Thar : महिंद्रा की सबसे प्रसिद्व सवारी थार को अगले साल फरवरी में आयोजित होने वाले 2020 ऑटो एक्सपो में आधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा। फिलहाल 2020 के महिंद्रा थार के soft-top वेरिएंट को एक बार फिर रोड-टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। महिंद्रा थार का अपकमिंग मॉडल सॉफ्ट-टॉप और हार्ड-टॉप दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा, जिसके हार्ड-टॉप वेरिएंट पर फ्रंट-फेसिंग रियर सीट का भी विकल्प दिया जाएगा। नया मॉडल पहले से बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ मौजूदा मॉडल से अधिक आधुनिक लगेगा।

इंटीरियर की बात की जाए तो महिंद्रा थार के टॉप-एंड ट्रिम पर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ TUV300 से लिया गया नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्टीयरिंग व्हील भी दिया जाएगा। 2020 महिंद्रा थार के सभी ट्रिम्स ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, हाई-स्पीड वार्निंग, फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग सेंसर से लैस होंगे। 2020 महिंद्रा थार में 2.0-लीटर BSVI डीजल इंजन दिया जाएगा, जिसे कंपनी ने नए Scorpio और Xuv500 में भी इस्तेमाल किया है।

2020 Thar के केबिन में थार के मौजूदा मॉडल के विपरीत, सीटों की एक दूसरी पंक्ति को शामिल किया जाएगा। इसके अलावा 2020 थार ड्राइवर-साइड एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और नए मानकों के अनुरुप हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स के साथ आएगी।

बता दें, कुछ महीनों पहले ही कंपनी ने थार का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया था। जिसकी महज 700 यूनिट ही बना गई हैं। इस स्पेशल सिग्नेचल एडिशन की खास बात ये रही कि इस एसयूवी पर कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का हस्ताक्षर थे। भारतीय बाजार में Mahindra Thar के इस सिग्नेचर एडिशन की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये तय की गई है। इस एडिशन की लांचिग के समय ही ने नेक्सट जेनरेशन थार की घोषणा कर दी थी

Next Stories
1 भारतीय बिजनेसमैन ने 60 करोड़ रुपये में खरीदी नंबर प्लेट, गैराज में शामिल हैं Rolls Royce सहित 100 से अधिक लग्जरी कारें
2 TVS Zeppelin भारत में जल्द होगी लॉन्च, सेगमेंट की लीडर Pulsar और Apache से होगा मुकाबला, कीमत हो सकती है 1.20 लाख से शुरू !
3 Toyota Yaris BS6 इंजन के साथ भारत में होगी लॉन्च,कीमत और फीचर्स में होंगे बड़े बदलाव, 9 लाख से शुरू हो सकती है कीमत!
ये पढ़ा क्या?
X