ताज़ा खबर
 

2020 Mahindra Thar टेस्टिंग के दौरान एक बार फिर आई नजर, कीमत हो सकती है 10 लाख से कम! देखें कब होगी लॉन्च

रिपोर्ट की मानें तो 2020 Mahindra Thar में एक डीजल इंजन का विकल्प भी मिल सकता है, जो नया 2.0-लीटर इंजन या वर्तमान के समान ही 2.2-लीटर इंजन होगा।

Top 5 upcoming suv's in india, 5 upcoming suv's in india. 2020 Mahindra Thar launching date, 2020 Mahindra Thar Price, 2020 Mahindra Thar launching expectation, Mahindra Thar, Mahindra thar spied , Mahindra thar spotted, Mahindra thar 700 Special Edition price, Mahindra thar bookings, mahindra thar in cheap price, Kia sonet price, Kia Sonet launching date, Kia Sonet launch date in india, Skoda karoq suv, Nissan Magnite, Nissan upcoming suv,Mahindra Thar आउटगोइंग मॉडल की तुलना में काफी बड़ी होगी।

2020 Mahindra Thar: देश में शान की सवारी कही जानें वाली महिंद्रा की सबसे प्रसिद्व गाड़ी THAR को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जिसके टेस्ट म्यूल को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार टेस्टिंग के अपने अंतिम दौर पर है, और इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल आपको बताते हैं कि 2020 THAR में कौन कौन से बदलाव देखने को मिलेंगे।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नई महिंद्रा थार आउटगोइंग मॉडल की तुलना में काफी बड़ी होगी। जिसके फ्रंट में 7-वर्टिकल स्लिट्स के साथ बड़ी ग्रिल दी जाएंगी। इसके साथ ही इसके बड़े राउंड हेडलैम्प्स जीप रैंगलर की याद दिलाते हैं। एक्सटीरियर के अलावा थार के इंटीरियर में भी काफी बदलाव किए जाएंगे। जिसमें एबीएस विद ईबीडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, सीटबेल्ट वार्निंग, डोर ओपन वार्निंग, एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर सूचना डिस्प्ले जैसी सुविधाओं मिलने की भी संभावना है।

महिंद्रा थार का अपकमिंग मॉडल सॉफ्ट-टॉप और हार्ड-टॉप दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। जिसके ऑफ-रोडर वर्जन में सॉफ्ट (तिरपाल) और हार्डटॉप रूफ दोनों का विकल्प उपलब्ध होगा। फिलहाल नेक्सट जेनरेशन थार के इंजन विकल्पो को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि हम कार के बेस वेरिएंट को पावर देने के लिए एक नया पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। जो 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल या 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल हो सकता है।

रिपोर्ट की मानें तो इसमें एक डीजल इंजन का विकल्प भी मिल सकता है, जो नया 2.0 लीटर इंजन या वर्तमान के समान ही 2.2-लीटर इंजन होगा। वहीं कीमत की बात करें तो 2020 Mahindra Thar की कीमत करीब 10 लाख रुपये हो सकती है। बता दें, हाल ही में कंपनी की प्रसिद्व यूटिलिटी व्हीकल Mahindra Bolero के नए फेसलिफ्ट अवतार को भी टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। जिसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Mahindra Bolero एक यूटिलिटी व्हीकल के रूप में शहरी और ग्रामिण दोनों इलाकों में खूब प्रसिद्व है। जिसके नए वर्जन को कंपनी पहले से ज्यादा प्रीमियम और बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ लॉन्च करेगी। 2020 Mahindra Bolero के डिजाइन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे जो इस कार को मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Datsun GO Plus: 7 सीटों वाली इस फैमिली कार पर मिल रहा है 88,000 रुपये का भारी डिस्काउंट! शुरुआती कीमत 4.15 लाख रुपये, देती है 20Kmpl का माइलेज
2 Toyota Vellifire: भारत में आज लॉन्च होगी टोयोटा की सबसे दमदार एसयूवी, Innova Crysta से डबल हो सकती है कीमत! जानें क्या होंगे फीचर्स
3 BS6 Ford Endeavour: लांच हुई देश की पहली 10 गियर वाली दमदार SUV! शुरुआती कीमत 29.55 लाख रुपये, जानें क्या है खास