ताज़ा खबर
 

लांच से पहले नई Mahindra Thar की कीमत का हुआ खुलासा! महज इतने में मिलेगी यह दमदार SUV, पढ़ें डिटेल

Mahindra Thar के इस नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल से बेहतर बनाता है। कंपनी ने इसे पिछले मॉडल जैसा ही शेप दिया है, इसमें सर्कूलर हेडलाइट्स के साथ 7 स्लॉट ग्रिल, चंकी व्हील्स और बॉक्सी टेल लाइट दिया गया है। इस एसयूवी को आगामी 2 अक्टूबर को लांच किया जाएगा।

2020 Mahindra Thar Price, Mahindra Thar New Model, Mahindra Thar New Price, Mahindra Thar Features2020 Mahindra Thar को गांधी जयंती के मौके पर देश में लांच किया जाएगा।

2020 Mahindra Thar Price: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने भारतीय बाजार में हाल ही में अपनी मशहूर एसयूवी Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को पेश किया है। अब कंपनी इस एसयूवी को आगामी 2 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच करने जा रही है। लेकिन इस एसयूवी के लांच से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा हो गया है।

नई Mahindra Thar में कंपनी ने पिछले मॉडल के मुकाबले डिजाइन, लुक, फीचर्स और तकनीक में बहुत सारे बदलाव किए हैं। जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंटरनेट पर एक वाट्सअप इमेज वायरल हो रही है, जिसमें इस एसयूवी की कीमत के खुलासे का दावा किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9.75 लाख रुपये और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 12.49 लाख रुपये हो सकती है।

इसके अलावां इस तस्वीर में यह भी दावा किया जा रहा है कि कुछ डीलरशिप इस एसयूवी की बुकिंग लेना भी शुरु कर चुके हैं। इसके अलावां इस एसयूवी को लांच के अगले सप्ताह ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। हालांकि अभी इन बातों के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी साझा नहीं किया गया है। अभी कंपनी की तरफ से इस एसयूवी की कीमत के बारे में खुलासा किया जाना बाकी है।

कंपनी ने इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया है। इसके पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 2.0-लीटर की क्षमता का ‘mStallion’ पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 152hp की दमदार पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स बतौर स्टैंडर्ड और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को विकल्प के तौर पर रखा गया है।

जरूर पढ़ें: तस्वीरों के साथ जानें Mahindra Thar के तकनीक और फीचर्स की पूरी डिटेल

वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 2.2-लीटर की क्षमता का कंपनी का पारंपरिक mHawk डीजल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 132hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। नई Mahindra Thar को कंपनी ने इस तरह से तैयार किया है कि यह आपको बेहतरीन ऑफरोडिंग का पूरा मौका देता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kia Sonet या Maruti Brezza, तकनीक और फीचर्स के साथ जानिए कौन है आपके लिए बेहतर SUV! पढ़ें पूरी डिटेल
2 Maruti Alto से भी कम दाम में कंपनी बेच रही है WagonR और Swift जैसी कारें! शुरुआती कीमत 2 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें
3 Kangana Ranaut’s Cars: कंगना ने 21 की उम्र में खरीदी थी पहली कार BMW 7 Series, जानिए कितना बढ़ गया है कलेक्‍शन
राशिफल
X