ताज़ा खबर
 

आ रहा है 2020 Hyundai Verna का नया फेसलिफ्ट अवतार! शानदार फीचर्स से सजी इस कार का टीजर हुआ जारी, देखें क्या होगा इसमें खास

2020 Hyundai Verna में कंपनी न केवल डिजाइन में बदलाव कर रही है, बल्कि कंपनी इसमें नए 1.0 लीटर की क्षमता के टर्बो पेट्रोल इंजन प्रयोग कर रही है, इसके अलावा इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है।

2020 Hyundai Verna Launch date, 2020 Hyundai Verna Price, 2020 Hyundai Verna Features, Hyundai Verna Facelift price, 2020 Hyundai Verna mileage, Upcoming Hyundai cars in india, Hyundai Indiaफिलहाल कार के इंजन डिटेल के बारे में भी कोई जानकारी नहीं हैं।

2020 Hyundai Verna Price & Features: दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai भारतीय बाजार में अपनी प्रमुख सिडान कार 2020 Hyundai Verna फेसलिफ्ट को लांच करने जा रही है। आज कंपनी ने पहली बार आधिकारिक तौर पर इस कार के टीजर इमेज को जारी किया है। ओवरसीज मार्केट जैसे कि चीन और रूस में पहले से ही इस नेक्सट जेनरेशन को पेश किया जा चुका है, अब इसे भारत में लांच करने की तैयारी हो रही है।

अगल अलग तस्वीरों में इस कार के डिजाइन और इंजन से जुड़ी कई बातों से पर्दा डठा है। अगर इस कार के डिजाइन की बात करें तो सबसे बड़ा बदलाव इसके फ्रंट में देखने को मिलेगा। नई Hyundai Verna में कंपनी ने डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ LED हेडलाइट्स का प्रयोग किया है। इसके अलावा नए फ्रंट बंपर के साथ ही नए कास्कैडिंग ग्रिल इस कार के फ्रंट लुक को और भी बेहतर बनाते हैं।

इसके अलावा इस कार में डुअल टोन एलॉय व्हील, और पिछले हिस्से में LED टेल लाइट्स को शामिल किया गया है। कंपनी ने इसके पिछले बंपर को भी नया डिजाइन दिया है। अपने सेग्मेंट में ये कार बेहद ही लोकप्रिय है। इस कार की तस्वीरों को साझा करने के साथ ही कंपनी ने इसके इंजन डिटेल के बारे में भी कुछ जानकारियां साझा की हैं। इसमें कंपनी नया 1.0 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन प्रयोग कर रही है, इसके अलावा इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है।

बता दें कि, हाल ही में कंपनी ने इसी इंजन का प्रयोग अपनी नई कनेक्टेड एसयूवी Hyundai Venue में भी किया था। ये इंजन 120hp की पावर जेनरेट करता है और उम्मीद की जा रही है कि हुंडई वरना में भी इसका परफॉर्मेंस वैसा ही होगा। इसके अलावा कंपनी इसमें नए BS6 मानक वाले 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन का भी विकल्प देगी। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही CVT ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया जाएगा।

2020 Hyundai Verna Launch date, 2020 Hyundai Verna Price, 2020 Hyundai Verna Features, Hyundai Verna Facelift price, 2020 Hyundai Verna mileage, Upcoming Hyundai cars in india, Hyundai India Hyundai Verna फेसलिफ्ट के साइड प्रोफाइल में भी बदलाव किया गया है।

कैसा होगा इंटीरियर: कंपनी नई Hyundai Verna फेसलिफ्ट में 4.2 इंच की साइज का TFT स्क्रीन भी शामिल कर रही है, जिसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में दिया गया है। इसके अलावा इस कार में 8.0 इंच की साइज का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। पिछले मॉडल के ही तर्ज पर ये कार भी कई अत्याधुनिक फीचर्स से लैस होगी, जैसे कि वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, वायर फोन चार्जिंग, हैंड्स फ्री बूट ओपनिंग इत्यादि। मौजूदा मॉडल के मुकाबले इस कार की कीमत थोड़ी ज्यादा होगी, इस समय इसकी कीमत 8.18 लाख रुपये से लेकर 14.08 लाख रुपये के बीच है।

Next Stories
1 Bajaj ला रहा है बिना ड्राइविंग लाइसेंस (DL) वाला सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, Yulu को करेगा सप्लाई! सिंगल चार्ज में चलेगी 60KM, कीमत होगी महज 35,000 रुपये
2 Bajaj Dominar 250 का पहला टीजर हुआ जारी, आकर्षक फीचर्स से लैस इस बाइक की अनाधिकारिक बुकिंग हुई शुरू! देने होंगे महज 500 रुपये
3 Datsun Redigo: नए सेफ्टी फीचर्स के साथ SUV डिजाइन में आ रही है देश की सबसे सस्ती कार! 3 लाख रुपये से भी कम हो सकती है कीमत, जानें पूरी डिटेल
आज का राशिफल
X