2020 Hyundai Tucson को कंपनी नए अवतार में करेगी लॉन्च, नए डिजाइन के साथ मिलेगा BS6 इंजन, देखें कितनी बढ़ेगी कीमत

कीमत की बात की जाए तो वर्तमान में Hyundai Tucson के पेट्रोल वर्जन के लिए कीमत 18.77 लाख रुपये से 23.74 लाख रुपये के बीच रखी गई है, वहीं इसके डीजल मॉडल के लिए कीमत 20.80 लाख रुपये से 26.97 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

कीमत की बात की जाए तो वर्तमान में Hyundai Tucson के पेट्रोल वर्जन के लिए कीमत 18.77 लाख रुपये से शुरू होत है।

2020 Hyundai Tucson : अगले महीने दिल्ली से सटे नोएडा में 2020 ऑटो एक्सपो का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बड़ी-बड़ी वाहन कंपनियां अपने नए मॉडल और कॉन्सेप्ट को पेश करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक हुंडई इंडिया 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी नई Tucson को लॉन्च कर सकती है।

Tucson के एक्सटीरियर और इंटीरियर में नया डिजाइन देखने को मिलेगा। वहीं इसके इंजन को BS6 कंम्पलाइंट किया जाएगा। इस कार के वर्तमान मॉडल मे 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प मिलता है। जो 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है।

हुंडई टक्सन फेसलिफ्ट में वर्तमान मॉडल क मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए जाएंगे जिनमें नया 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कंपनी की ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, 360-डिग्री कैमरा और क्रूज कंट्रोल आदि हो सकते हैं। हालांकि ये वैरिएंट टक्सन के बेस वैरिएंट में मिलेंगे या टॉप में इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

कीमत की बात की जाए तो वर्तमान में Hyundai Tucson के पेट्रोल वर्जन के लिए कीमत 18.77 लाख रुपये से 23.74 लाख रुपये के बीच रखी गई है, वहीं इसके डीजल मॉडल के लिए कीमत 20.80 लाख रुपये से 26.97 लाख रुपये के बीच रखी गई है। ऐसे में उम्मीद है टक्सन के अपडेटेड मॉडल की कीमतों मे खासी बढ़ोत्तरी हो सकती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट