ताज़ा खबर
 

2020 Hyundai Creta ने बाजार में आने से पहले ही मचाई धूम! महज 10 दिनों में 10,000 यूनिट्स की हुई बुकिंग, 17 मार्च को होगी लांच, जानें क्या है इसमें खास

2020 Hyundai Creta को कंपनी कई बड़े बदलाव के साथ बाजार में पेश करने जा रही है। इसमें कंपनी ने Blue Link तकनीक सहित 50 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है। इसके अलावा इसमें वॉयस कमांड सिस्टम को भी शामिल किया गया है।

Hyundai Creta price, 2020 Hyundai creta price , Hyudai creta 7 seater launching date, 7 seater creta launching date, Hyundai creta price and features, Hyundai creta bookings, 7 seater creta launching expectations2020 Hyundai Creta में कंपनी ने कई कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया है।

2020 Hyundai Creta Bookings: दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान अपनी लोकप्रिय एसयूवी 2020 Hyundai Creta के नेक्स्ट जेनरेशन से पर्दा उठाया था। इस एसयूवी को कंपनी आधिकारिक तौर पर 17 मार्च को लांच करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरु की है और लांच से पहले ही कंपनी ने इसके 10,000 यूनिट्स से ज्यादा की बुकिंग कर ली है।

नई 2020 Hyundai Creta में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं, जो कि इसे मौजूदा मॉडल से बेहतर बनाते हैं। कंपनी ने इसके नए मॉडल के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक कई बड़े बदलाव किए हैं। इसके अलावा ये एसयूवी कई कनेक्टिविटी फीचर्स से भी लैस है। इसमें कंपनी Blue Link तकनीक का प्रयोग कर रही है, जिसे हाल ही में लांच की गई Hyundai Venue में भी देखने को मिला था।

मिलेंगे ये खास फीचर्स: कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ये जानकारी साझा की है कि इस एसयूवी में खास Blue Link तकनीक सहित 50 कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें वॉयस कमांड सिस्टम को भी शामिल किया गया है। जिसके लिए आपको महज ‘Hello Blue Link’ कहना होगा और ये सिस्टम एक्टीवेट हो जाएगा।

इस एप्लीकेशन की मदद से आप एसयूवी के सनरूफ, सीट वेंटिलेशन सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, टेम्प्रेचर कंट्रोल, फैन स्पीड, विंड डायरेक्शन, कॉन्टैक्ट नंबर डायलिंग, क्रिकेट स्कोर इत्यादि जैसे फीचर्स को बस एक आवाज में प्रयोग कर सकेंगे। इस सिस्टम को इस तरह से तैयार किया गया है कि ये भारतीय एक्सेंट में अंग्रेजी भाषा को बिल्कुल सटीक तरह से पहचान सकेगी। इसकी बुकिंग शुरु की जा चुकी है और इसके लिए आपको महज 25,000 रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield Bullet से लेकर Classic 350 तक मिल रही है सस्ती बाइक्स, कीमत महज 50,000 रुपये से शुरू! बची हैं कुछ ही यूनिट्स
2 Maruti S-Presso की बढ़ी डिमांड, खास एसयूवी लुक के चलते Renault Kwid से दोगुनी हुई बिक्री! 35 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा, जानें क्या है खास
3 2020 Mahindra Thar को लेकर आई बड़ी खबर: बड़े बदलाव के साथ इस महीने होगी लांच! मौजूदा मॉडल से अलग होगी नई SUV, जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X